महलो की रानी लगती है C I D के डॉक्टर सालुंके की पत्नी, परियो जैसी सुंदरता देख आप भी हार बैठेंगे अपना दिल

0

महलो की रानी लगती है C I D के डॉक्टर सालुंके की पत्नी, परियो जैसी सुंदरता देख आप भी हार बैठेंगे अपना दिल सीआईडी छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला एक ऐसा धारावाहिक रहा है जिसने 15 सालों तक लगातार लोगों का मनोरंजन किया है। इस धारावाहिक में काम करने वाले सभी किरदार लोगों को बेहद पसंद आते थे लेकिन अपने तेज दिमाग और शानदार बोलचाल वाले डॉक्टर सालुंके लोगों को सबसे ज्यादा पसंद थे। हर किसी को डॉक्टर सालुंके इतने ज्यादा पसंद आते थे कि हर कोई उनकी आवाज की नकल किया करता था।

बेहद खूबसूरत है C I D के डॉक्टर सालुंके की पत्नी

सीआईडी के शो में भी डॉक्टर सालुंके और एसीपी प्रद्युमन की नोक झोंक लोगों को बहुत पसंद आती थी। हालांकि अब तो यह शो आना बंद हो गया है लेकिन डॉक्टर सालुंके का किरदार निभाने वाले नरेंद्र गुप्ता इन दिनों बेहद चर्चा में आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं नरेंद्र गुप्ता आखिर किस वजह से लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं। छोटे पर्दे पर डॉक्टर सालुंके का किरदार निभा कर लोगों के बीच लोकप्रिय हुए नरेंद्र गुप्ता इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी विनीता गुप्ता की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं।

ये भी देखे :- बाप रे बाप मत देखना ये Hot Web Series, कर देगी पुरे रूम का पारा गरम, दरवाजा बंद करना न भूले

हॉटनेस और खूबसूरती में ऐश्वर्या भी फेल

हालांकि आपको बता दें कि डॉक्टर सालुंके कि यह पत्नी शिक्षा विभाग से जुड़ी हुई है और वह खुद को इस चकाचौंध से बिल्कुल दूर रहती है लेकिन सादगी में भी जो खूबसूरती विनीता गुप्ता की है वह लोगों को उनकी तरफ आकर्षित कर रही है जिसके कारण ही लोग यह कह रहे हैं कि नरेंद्र गुप्ता की पत्नी बेहद खूबसूरत है। निजी कारणों की वजह से नरेंद्र गुप्ता की पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर उपलब्ध नहीं है

महलो की रानी लगती है C I D के डॉक्टर सालुंके की पत्नी, परियो जैसी सुंदरता देख आप भी हार बैठेंगे अपना दिल

ये भी जाने :- इस Hot Web Series से बच्चे रहे दूर, अकेले में देखे हो जाओगे पसीना पसीना

डॉक्टर सालुंके का किरदार निभाने वाले नरेंद्र गुप्ता सीआईडी के बाद से ही किसी धारावाहिक में नजर नहीं आए हैं। इस अभिनेता की लोकप्रियता रातो रात इतनी हो गई थी कि हर कोई उन्हें एक बड़ा सितारा समझने लगा था। हाल ही में लोगों ने जब उनकी खूबसूरत पत्नी विनीता को देखा है तो वह उनके ऊपर दिल हारने लगे हैं और कई लोगों का मानना है कि डॉक्टर सालुंके की पत्नी बिल्कुल किसी फिल्म की हीरोइन लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed