Creta को अपने इशारों पर नचाने आ रही है नए रूप में Maruti Swift, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे नए अपडेटेड फीचर्स

0
maruti swift

Creta को अपने इशारों पर नचाने आ रही है नए रूप में Maruti Swift, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे नए अपडेटेड फीचर्स। Maruti Suzuki इन दिनों मार्केट में बहुत से कार पेश कर रही है। बहुत जल्द ही लोगों की डिमांड के हिसाब से यह अपनी नई Maruti Swift को भी नए अवतार में पेश करने वाली है। काफी समय से इस कार के लुक में बदलाव नहीं किया गया है। यह कार काफी लोगों की पसंदीदा कार है। इस कार में आपको वैसा ही पॉवरफुल इंजन और कुछ नए अपडेटेड फीचर्स आपको देखने मिलने वाले है।

यह भी पढ़िए – DSLR को पटकनी देने आ गया है Oppo का झन्नाट स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से छोरियों को करेंगा मदहोश

नई Maruti Swift में मिलेंगा पॉवरफुल इंजन

नई Maruti Swift में आपको नया शक्तिशाली इंजन के साथ पेश कर सकती है। इस कार में कंपनी 1.2 लीटर की क्षमता का नया पेट्रोल इंजन इस्तेमाल करेगी (कोडनेम Z12E). इस इंजन में टोयोटा की स्ट्रांग हाइब्रिड तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसे आपने मारुति ग्रैंड विटारा और टोयोट अर्बन क्रूजर हाइराइड जैसी एसयूवी में देखा था. बताया जा रहा है कि, ये इंजन न केवल कार के परफॉर्मेंस को बेहतर करेगा बल्कि शानदार माइलेज भी देगा. उम्मीद की जा रही है यह कार 35kmpl का शानदार माइलेज दे सकती है।

Creta को अपने इशारों पर नचाने आ रही है नए रूप में Maruti Swift, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे नए अपडेटेड फीचर्स

नई Maruti Swift में मिलेंगे नए खास फीचर्स

नई Maruti Swift में आपको बहुत से नए फीचर्स आपको देखने मिलने वाले है। इस कार में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला नया स्मार्टप्ले प्रो प्लस टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सुजुकी कनेक्ट, वॉयस असिस्ट और मल्टीपल एयरबैग्स समेत कई और स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़िए – Toyota जल्द मार्केट में पेश करेंगी अपनी नई Mild Hybrid कार, दमदार इंजन के साथ Scorpio N का करेंगी डब्बा डोल

नई Maruti Swift की कीमत

नई Maruti Swift की कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इस कार की कीमत में बढोत्तरी हो सकती है। फीचर्स और इंजन अपडेट होने से इस कार की कीमत पहले की कार की अपेक्षा 1.50 रूपये महंगी हो सकती है। इस कार का मुकाबला Creta, Tata Tiago और Tata Altroz से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed