Creta को दिन में तारे दिखा देगी Honda की दमदार कार, कंटाप लुक और लग्जरी फीचर्स के साथ करेगी लाखो दिलो पर राज

0
Creta को दिन में तारे दिखा देगी Honda की दमदार कार, कंटाप लुक और लग्जरी फीचर्स के साथ करेगी लाखो दिलो पर राज

Creta को दिन में तारे दिखा देगी Honda की दमदार कार, कंटाप लुक और लग्जरी फीचर्स के साथ करेगी लाखो दिलो पर राज आये दिन ऑटोमोबाइल सेक्टर में कोई न कोई नयी गाड़िया लॉन्च होते रहती है।इसी क्रम होंडा अपनी पहली मिड साइज एसयूवी Honda Elevate लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इसे 6 जून को पेश किया था और जल्द ही भारत में इसकी कीमतों का ऐलान किया जाएगा. हाल ही में अपनी अपकमिंग मिड साइज SUV एलिवेट से पर्दा उठाया था. लॉन्च से पहले अब होंडा एलिवेट के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है। तो चलिए आज हम आपको इसके फीचर्स और कीमत की जानकारी देंगे।

ये भी पढ़िए –स्पोर्टी लुक में ऑटोसेक्टर में भूचाल लाने आ रही है नई Maruti Swift 2023, दमदार इंजन और फीचर्स से Tata Altroz का बनायेंगी कचुम्बर

New Honda Elevate का लुक में भी रहेगी रापचिक

image 1364

Honda Elevate के चार्मिंग लुक की बात करे तो इसमें आपको बोल्ड और ब्लैक फ्रंट ग्रिल, ऑल-एलईडी हेडलैंप और फ्रंट बम्पर में एलईडी फॉग लैंप दिए गए हैं. होंडा एलिवेट का फ्रंट फेशिया बॉक्सी डिजाइन को बनाए रखता है. इसके साइड प्रोफाइल में व्हील आर्च और बॉडी क्लैडिंग मिलती है. इसके अलावा एसयूवी में 17 इंच के अलॉय व्हील, दरवाजे पर लगे रियरव्यू मिरर और सिल्वर रूफ रेल्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़िए –Maruti Fronx का राज खत्म करने नए अवतार में Hyundai Venue ने मारी एंट्री, तगड़े इंजन के साथ कीमत भी कम

New Honda Elevate के फीचर्स भी रहेंगे लाजवाब

image 1365

Honda Elevate में मिलने वाले शानदार फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल में 7-इंच टीएफटी स्क्रीन, नया 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट , एक पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, एक लेन वॉच कैमरा, छह एयरबैग और लेवल -2 ADAS शामिल हैं. Honda Elevate का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, टोयोटा अर्बन क्रूजर हैराइडर जैसी कारों से होगा.

New Honda Elevate में मिलेगा पावरफुल इंजन

Honda Elevate को कंपनी द्वारा धाकड़ इंजन के साथ पेश किया जायेगा, Honda Elevate SUV में आपको 1.5 लीटर का 4 सिलिंडर नेचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन लगा है, जो कि 121 बीएचपी की मैक्सिमम पावर आउटपुट और 145 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलते हैं।

जानिए New Honda Elevate की कीमत

image 1366

आपको बता दे Honda Elevate को कंपनी ने इसे 6 जून को पेश किया था और जल्द ही भारत में इसकी कीमतों का ऐलान किया जाएगा. नई Honda Elevate की कीमत की बात की जाए तो होंडा ने डीलरों के लिए एक बैठक आयोजित की जहां एसयूवी की कीमतों का खुलासा किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, होंडा एलिवेट के बेस वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपये होने की उम्मीद है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed