ड्रोन को करारे झटके देने आ रहा है Vivo का शानदार स्मार्टफोन, अब जमीन के साथ साथ हवा में भी खीचेंगा लाजवाब फोटो

0
vivo flying camera

ड्रोन को करारे झटके देने आ रहा है Vivo का शानदार स्मार्टफोन, अब जमीन के साथ साथ हवा में भी खीचेंगा लाजवाब फोटो। अगर आप ड्रोन का मजा अपने मोबाइल में ही उठाना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है अच्छे कैमरा की तलाश सभी व्यक्तियों को रहती है और लोग ऐसा ही मोबाइल खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको दमदार कैमरा क्वालिटी के फीचर्स उपलब्ध हो तो आपको इस समस्या का समाधान देने के लिए विवो का शानदार फ्लाइंग ड्रोन मोबाइल बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़िए – Bajaj Pulsar का स्पोर्टी लुक बना युवाओं के दिलों की धड़कन, दमदार इंजन से Hero Karizma को देती है टक्कर

Vivo drone flying में मिलेंगा आपको शानदार डिस्प्ले

Vivo drone flying मोबाइल की डिस्प्ले साइज की बात करी जाए तो कंपनी का कहना है कि इसमें आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है और दावा है कि इस डिस्प्ले में आपको 144hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

Vivo drone flying का प्रोसेसर भी होंगा शानदार

इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo drone flying मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है वही प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी का कहना है कि इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगाया गया है जिससे आप दमदार मल्टीटास्किंग कर सकते हैं।

यह भी पढ़िए – Desi Jugaad : इस शख्स ने जुगाड़ से गैस सिलेंडर को बना दिया पैसो का गुलक, वीडियो देख आप भी हो जायेंगे हैरान

Vivo drone flying की बैटरी होंगी लाजवाब

Vivo drone flying की बैटरी की बात की जाए तो Vivo कंपनी ने इसके अंदर पावरफुल बैटरी बैकअप दिया है जिसमें यहां पर आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है इसके अलावा बताया जा रहा है कि इसमें 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा मौजूद है वही कंपनी का कहना है कि इसमें आपको ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते है।

Vivo drone flying की शानदार कैमरा क्वालिटी

यदि मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो Vivo drone flying मोबाइल में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा Mobile के अंदर मौजूद होगा। इसके अलावा मोबाइल की बात की जाए तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसमें 50 megapixel का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस लगाया गया है वही सेल्फी फोटो लेने के लिए बताया जा रहा है कि 16 megapixel का सेल्फी लेंस देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed