ग़दर फिल्म का यह छोटा बच्चा हो गया है अब बड़ा, कई हसीनाएँ है इस हैंडसम की दीवानी, लगा बैठी है अपना दिल

0
सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा हो गया है इतना हैंडसम कि देखकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी हो जाती है फ़िदा

ग़दर फिल्म का यह छोटा बच्चा हो गया है अब बड़ा, कई हसीनाएँ है इस हैंडसम की दीवानी, लगा बैठी है अपना दिल। जैसा की आपको बता दे ग़दर ने काफी धूम मचा रखी थी। इनका बेटा भी बड़ा हो गया है। अब सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा जीते तो आपको याद ही होगा. गदर में चरणजीत सिंह का रोल प्ले करने वाले उत्कर्ष शर्मा अब इतने बदल गए हैं कि पहचानना मुश्किल है. उत्कर्ष अब एक बार फिर ‘गदर 2’ में नज़र आने वाले हैं. हालांकि इससे पहले 2018 में उत्कर्ष बतौर एक्टर फिल्म जीनियस से डेब्यू कर चुके हैं, लेकिन ये फिल्म कुछ खास नहीं चली. इन दिनों वह चर्चा में है।

यह भी पढ़िए – Tata की काली चिड़िया लग्जरी लुक में मार्केट में मचायेंगी तबाही, दमदार इंजन और फीचर्स से Creta की उड़ायेंगी नींद

काफी फेमस थी ग़दर फिल्म

कई हसीनाएँ है इस हैंडसम की दीवानी, लगा बैठी है अपना दिल। सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में आई सुपरहिट फिल्म ग़दर ने फिल्म इतिहास में तहलका मचा कर रख दिया था। इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे। सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा इस फिल्म में जीते नाम का एक किरदार था जो उनका बेटा था और यह किरदार भी लोगों के दिलों में लंबे समय तक याद रहा था। आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार जिस शख्स ने निभाया था वह कोई और नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा थे जो उस समय महज 7 वर्ष के थे।

यह भी पढ़िए – TVS Apache को धुल चटा देंगी नई Hero Xtreme 160R 4V, कम कीमत में मिलेंगे नए स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन

उत्कर्ष शर्मा का भी था काफी खास रोल

ग़दर फिल्म का यह छोटा बच्चा हो गया है अब बड़ा, कई हसीनाएँ है इस हैंडसम की दीवानी, लगा बैठी है अपना दिल। अब ग़दर के बाद ग़दर 2 में भी उत्कर्ष नजर आ रहे है। बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया है की बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने वाले कलाकार आगे चलकर बहुत बड़ा नाम कमाते हैं और फिल्म ग़दर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले उत्कर्ष शर्मा भी उन्हीं चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक हैं। उत्कर्ष शर्मा अपने पिता के निर्देशन में दो फिल्मों में काम कर चुके हैं और दोनों ही फिल्मों में उनकी अदाकारी शानदार रही है। बतौर कलाकार उन्हें पहचान मिली है तो उनकी फिल्म जीनियस से जहां उन्होंने देश भक्ति से लोगों को दिलों को जीत लिया है यही नहीं सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर के सीक्वल में भी उत्कर्ष शर्मा एक मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और माना जा रहा है कि गदर2 में वह सनी देओल के बराबर ही एक्शन करते नजर आएंगे अब देखना है बॉलीवुड के इस नए सितारे का जलवा लोगों को पसंद आता है कि नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed