Hero Splender का बेड़ा पार करने मार्केट में एंट्री करेंगी नई TVS Victor, नए फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेंगी तूफान

0
TVS Victor 2023

Hero Splender का बेड़ा पार करने मार्केट में एंट्री करेंगी नई TVS Victor, नए फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेंगी तूफान। आज मार्केट में TVS का अच्छा खासा दबदबा है। मार्केट ने इस कम्पनी की गाड़ी की अच्छी खासी डिमांड है। TVS मोटर बहुत ही जल्द अपनी एक नई बाइक भारतीय बाजार में पेश करने वाली है। जिसका नाम TVS Victor है। इसका पुराना अवतार कंपनी ने बंद कर दिया है। बहुत जल्द ही इसको नए अवतार में बड़े अपडेट के साथ उतार सकती है।

यह भी पढ़िए – मशहूर संजू बाबा की पत्नी है खूबसूरती की बला, अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस के दिलों पर किया वॉर

नई TVS Victor में मिलने वाला दमदार इंजन

आपको बता दे की इसके इंजन में बड़ा बदलाव होने वाला है। इसका इंजन नई तकनीक पर आधारित होंगा। नई TVS Victor में 124.5 सीसी का BS 4 इंजन मिलने वाला है। यह इंजन 11 PS का पावर और 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके पावर को देखते हुए सेफ्टी के लिए इसमें आपको आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक देखने मिल सकते है।

यह भी पढ़िए – Mahindra Bolero की बादशाहत ख़त्म करने नए अवतार में आ रही है Tata Sumo, कमाल के फीचर्स और दमदार इंजन से जीत लेंगी सबका दिल

नई TVS Victor में मिलने वाले फीचर्स

नई TVS Victor में आपको सारे ही डिजिटल फीचर्स देखने मिलने वाले है। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडो मीटर, डिजिटल ट्रिप, स्टैंड इंडिकेटर डिजिटल टेकोमीटर और इंजन ऑफ बटन का फीचर देखने मिल है। यह सभी फीचर्स आपके रोज के राइड के लिए काफी आवश्यक है। इसकी सीट आपको काफी कम्फर्टेबल मिलने वाली है।

नई TVS Victor माइलेज में होंगी दमदार

TVS की गाड़िया शानदार माइलेज देती है। पुरानी TVS Victor भी शानदार माइलेज देती थी। नई TVS Victor 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देगी। इसमें हमें 8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है, जिसके जरिए आप 480 किलोमीटर का सफर एक बार में तय कर सकते हैं। यह बाइक आपके लिए बहुत ही खास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed