Mahindra Bolero की बादशाहत ख़त्म करने नए अवतार में आ रही है Tata Sumo, कमाल के फीचर्स और दमदार इंजन से जीत लेंगी सबका दिल

0
tata sumo 2023

Mahindra Bolero की बादशाहत ख़त्म करने नए अवतार में आ रही है Tata Sumo, कमाल के फीचर्स और दमदार इंजन से जीत लेंगी सबका दिल। Tata Sumo का नाम तो हर कोई जानता ही है। यह काफी मजबूत कार थी। आज भी कई जगलों पहाड़ो का Tata Sumo का राज चलता है। कम्पनी ने इसे कुछ समय पहले बंद कर दिया था। अब एक बार फिर नए अपडेट के साथ मार्केट में जबरदस्त एंट्री करने वाली है।

यह भी पढ़िए – Tata के उड़ते पंख काटने Maruti Suzuki पेश करने वाली है अपनी इलेक्ट्रिक कार, दमदार रेंज और फीचर्स देख हर कोई कहेगा क्या तो कार है

नई Tata Sumo देखने मिलेंगी नए अवतार में

नई Tata Sumo को नेवस्ट जनरेशन के हिसाब से तैयार किया जायेंगा। लोगों की डिमांड के हिसाब से इस कार को एक बार फिर मार्केट में पेश किया जा रहा है। नई Tata Sumo में आपको बहुत से बदलाव देखने मिलने वाले है। इसमें आपको ज्यादा केबिन स्पेस भी मिल जाता था। इस कार में आपको वही मजबूती नजर आने वाली है। इसके फीचर्स और इंजन को भी अपडेट किया जायेंगा।

यह भी पढ़िए – iPhone को खुली चुनौती देने आ रहा है Nokia का नया स्मार्टफोन, किलर लूक और कैमरा क़्वालिटी देख लड़कियाँ भी हो जायेंगी लट्टू

नई Tata Sumo में मिलेंगा शक्तिशाली इंजन

नई Tata Sumo के इंजन में आपको बदलाव देखने को मिलेगा। नई Tata Sumo के इंजन की बात करे तो Tata Sumo में आपको 2936cc के डीजल इंजन मिलने की उम्मीद है। आपको बता दें की पहले जब यह भारतीय बाजार में मौजूद थी। उस समय इसमें 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता था। इस एसयूवी को कंपनी ने BS4 इंजन के साथ बि अपडेट किया था। लेकिन बाद में कंपनी को इसे डिस्कंटीन्यू करना पड़ा। नई Tata Sumo 2023 की तो कंपनी इसे 7-सीटर वैरिएंट में बाजार में पेश कर सकती है।

नई Tata Sumo में मिलेंगे लग्जरी फीचर्स

नई Tata Sumo एसयूवी में क्रूज कंट्रोल के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी आपको मिल सकता है। वहीं इसके सेफ्टी पर भी कंपनी द्वारा काफी ध्यान दिया जा रहा है। ऐसे में इसमें कई आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है। इसके लुक को भी काफी इम्प्रूव किया जा रहा है। फीचर्स की बात की जाये तो Tata Sumo एसयूवी में क्रूज कंट्रोल, ADAS, सनरूफ, Bluetooth कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन का म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल फ़ोन रिसेप्शन, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो जैसे चार्मिंग फीचर्स देखने को मिलेंगे। इन लग्जरी फीचर्स के साथ यह मार्केट में अपना दबदबा कायम रह सकती है।

नई Tata Sumo की संभावित कीमत

कम्पनी की ओर से तो इस कार की कीमत का कुछ खुलासा नहीं हुआ है। इस कार की अनुमानित कीमत 8.5 लाख रुपए से शुरू होकर 12 लाख रुपए तक पहुंच सकती है। Tata Sumo 2023 एसयूवी मार्केट में कभी भी लांच हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed