Honda Shine के छक्के छुड़ाने नए अवतार में आ गई है Hero HF Deluxe, अब बाइक पर ही मोबाइल हो जायेंगा चार्ज, कीमत भी सबसे कम

0
hero hf deluxe

Honda Shine के छक्के छुड़ाने नए अवतार में आ गई है Hero HF Deluxe, अब बाइक पर ही मोबाइल हो जायेंगा चार्ज, कीमत भी सबसे कम। आज ऑटोसेक्टर में एक से बढ़कर एक गाड़िया है। कम्यूटर बाइक्स की डिमांड भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा है, और इस सेग्मेंट में हीरो मोटोकॉर्प का कोई जवाब नहीं है. अब देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी मशहूर मॉडल Hero HF Deluxe को अपडेट करते हुए इसके लेटेस्ट मॉडल को लॉन्च किया है. आपको बता दे की कंपनी ने इसमें बहुत से बदलाव किये गए है।

यह भी पढ़िए – पीले सूट में हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने फिर लूट ली महफ़िल, डांस देख बूड़ो को भी चड़ी जवानी, लाखों लोग देख चुके है यह वीडियो

नई Hero HF Deluxe की कीमत

Honda Shine के छक्के छुड़ाने नए अवतार में आ गई है Hero HF Deluxe. हीरो की गाड़िया बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है। आपको बता दे कि Hero HF Deluxe को कंपनी ने कुल दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है, इसके बेस मॉडल किक-स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 60,760 रुपये और सेल्फ-स्टार्ट मॉडल की कीमत 66,408 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है. ये नई बाइक 4 नए रंगों में पेश की गई है, जिसमें नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक के साथ हैवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक कलर शामिल है. साथ ही एक नया ‘कैनवास ब्लैक’ वेरिएंट भी पेश किया गया है.

यह भी पढ़िए – मक्का की यह खास किस्में देंगी किसान भाई को बम्पर पैदावार, प्रति हेक्टर में देती है 70 क्विंटल की उपज

नए एडिशन में दिया है खतरनाक लुक

हीरो की इस नई गाड़ी में आपको कुछ बदलाव देखने मिलेंगा। यह बाइक एक बार फिर नए लुक के साथ राज करेंगी। कैनवस ब्लैक एडिशन को पूरी तरह से ब्लैक थीम से सजाया गया है, जिसमें बॉडी पर कोई डीकैल नहीं दिया गया है. फ्यूल टैंक, बॉडी वर्क, फ्रंट वाइजर और यहां तक कि ग्रैब रेल, अलॉय व्हील, इंजन के साथ-साथ एग्जॉस्ट कवर सभी काले रंग में तैयार किए गए हैं, जो मोटरसाइकिल को एक स्लीक लुक देते हैं. कम कीमत में स्पोर्टी लुक का मजा लेने वालों के लिए ये एक बेहतर विकल्प साबित होगी.

Honda Shine के छक्के छुड़ाने नए अवतार में आ गई है Hero HF Deluxe

नई Hero HF Deluxe का दमदार इंजन

वैसे तो हीरो HF Deluxe को सब जानते ही है। यह लोगो की पसंदीदा बाइक है। इस कम्यूटर बाइक के इंजन को नए RDE नॉर्म्स के तहत अपडेट किया गया है. इसमें कंपनी ने पहले की ही तरफ 97.2 सीसी की क्षमता का एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन इस्तेमाल किया है जो अधिकतम 8 पीएस की पावर और 8 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जिसे 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. 2023 हीरो सेल्फ और सेल्फ i3S वेरिएंट में ट्यूबलेस टायर्स के साथ बतौर स्टैंडर्ड आती है, जबकि एक यूएसबी चार्जर (USB) वैकल्पिक एक्सेसरी के रूप में दिया गया है. अन्य फीचर्स के तौर पर इस बाइक में साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, गिरने पर इंजन कट ऑफ और दोनों सिरों पर 130 मिमी ड्रम ब्रेक दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed