Iphone की बारात निकाल देंगा Realme का झन्नाट स्मार्टफोन, 108MP की शानदार कैमरा क्वालिटी के आगे DSLR के भी छूटेंगे पसीने

0
realme 10 pro plus

Iphone की बारात निकाल देंगा Realme का झन्नाट स्मार्टफोन, 108MP की शानदार कैमरा क्वालिटी के आगे DSLR के भी छूटेंगे पसीने। इन दिनों आपको मार्केट में बहुत से स्मार्टफोन मार्केट में देखने मिलते है। जिसमे आपके लिए Realme का Realme 10 Pro plus एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ किलर लुक देखने मिलता है।

यह भी पढ़िए – Creta और Punch की भिंगरी बना देंगी नई Maruti Swift, दमदार इंजन से मार्केट में दिखायेंगी अपना जलजला

Realme 10 Pro Plus डिस्प्ले

Realme मोबाइल के डिस्प्ले की बात की जाये तो Realme 10 Pro Plus स्मार्टफोन में आपको 6.7-इंच Full HD+ कर्व्ड Super AMOLED फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा। तथा डिस्प्ले का रेट 120Hz मिलेगा। वही इसमें आपको 2160Hz हाई-फ्रीक्वैंसी डीमिंग टेक्नोलॉजी सुविधाओं से लैस देखने को मिलेगा।

Realme 10 Pro Plus का जबरदस्त प्रोसेसर

Realme मोबाइल में प्रोसेसर की बात की जाये तो Realme 10 Pro Plus मोबाइल में आपको प्रोसेसर के रूप में MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा रियलमी स्मार्टफोन में Android 13 बेस्ड Realme UI 4.0 सपोर्ट देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़िए – Yamaha MT के नए कंटाप लुक ने Bajaj Pulsar का किया सर्वनाश, फौलादी इंजन से दिखाया अपनी रफ़्तार का तांडव

Realme 10 Pro Plus के स्टोरेज ऑप्शन

Realme 10 Pro Plus मोबाइल में इंटरनल स्टोरेज की बात की जाये तो आपको रियलमी स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट लांच किए गए हैं। जिसमें 8GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को शामिल किया जायेंगा।

Realme 10 Pro Plus की शानदार कैमरा क्वालिटी

Realme मोबाइल में कैमरा क्वालिटी की बात की जाये तो आपको Realme 10 Pro plus मोबाइल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जिनमें आपको प्राइमरी कैमरा 108 megapixel और एक 8 megapixel कैमरा और एक 2 megapixel का सेंसर कैमरा मिलेगा। सेल्फी कैमरा के रूप में रियलमी मोबाइल में आपको 16 megapixel का कैमरा देखने को मिलेगा।

Realme 10 Pro Plus की दमदार बैटरी

Realme मोबाइल में पावर के लिए Realme 10 Pro Plus स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही 67 W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन को 29 मिनट में 50 फीसदी चार्ज किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed