David Warner : नए साल पर इस महान बल्लेबाज ने लिया बड़ा फैसला, अब नहीं खेलेंगे वनडे

0
devid warner

David Warner : ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज David Warner ने नए साल के पहले ही दिन एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। टेस्ट मैच से उन्होंने पहले ही सन्यास ले लिया था। अब यह खिलाड़ी वनडे भी खेलते नहीं नजर आने वाला है। इस खिलाडी के नाम कई रिकॉर्ड है। जब इनका बल्ला चलता था तो बड़े बड़े गेंदबाज पानी पानी हो जाते थे।

वार्नर एक बार फिर आ सकते है वापस

वार्नर ने कहा है की अगर मेरी जरुरत ऑस्ट्रेलिया टीम को पड़ती है तो मैं एक बार टीम में वापसी कर सकता है। आने वाली समय में चैंपियंस ट्रॉफी है। 2023 के विश्व कप में भी ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी। इस मैच में भी वार्नर की काफी अहम भूमिका थी। 11 मैच में वार्नर ने 535 रन बनाये थे।

यह है वार्नर का वनडे रिकॉर्ड

वार्नर ने 161 वनडे इंटर नेशनल मैच खेले है। जिनमे उन्होंने शानदार औसत से 6932 रन बनाये है। इन्होने कुल 22 शतक और 33 अर्धशतक मारे है। वार्नर ने 2009 में दक्षिण आफ्रिका के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू किया था। अभी तक इनका शानदार प्रदर्शन देखने मिला है।

वार्नर रहेंगे अपने परिवार के साथ

वार्नर ने कहा है कि वह संन्यास से बाद अब वह अपने परिवार के साथ समय बिताने वाले है। इनकी तीन बेटिया है। जिनका नाम आइवी, इसला और इंडी है। वही उनकी पत्नी का नाम कैंडिस है। अब वह आपको कुछ समय बाद IPL में खेलते दिखेंगे। यह दिल्ली कैपिटल्स के साथ नजर आयेंगे।

यह भी पढ़िए – ladli Behna Yojana की एक बार फिर शुरू होंगी आवेदन प्रक्रिया, इस तारीख से कर सकते है आवेदन !

यह भी पढ़िए – Mehndi Design : दुल्हन एक बार जरूर ट्राय करे यह खूबसूरत डिजाइन वाली मेहंदी, बस सबकी नजर टिकी होंगी आप पर

यह भी पढ़िए – Innova को मार्केट से हमेशा के लिए उखाड़ फेक देंगी नई Maruti की जब्बर लुक वाली कार धासु फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन मिलेगा और जानिए कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed