Desi Jugaad : इस शख्स ने जुगाड़ से Alto को बना डाली चलती फिरती दुकान, इन शख्स के आगे बड़े बड़े इंजिनियर भी है फ़ैल

0
इस शख्स ने जुगाड़ से Alto को बना डाली चलती फिरती दुकान

Desi Jugaad : इस शख्स ने जुगाड़ से Alto को बना डाली चलती फिरती दुकान, इन शख्स के आगे बड़े बड़े इंजिनियर भी है फ़ैल। दुनिया में ना तो जुगाड़ की कमी है न जुगाड़ लगाने वालों की. ऊंचे संस्थानों से पढ़े लिखे इंजीनियरों को मात देते हैं जुगाड़ तंत्र से एक से एक आविष्कार करने वाले जुगाड़ू इंजीनियर. लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं की जुगाड़ से बनने वाली दुकानें, गाड़ी या फिर कुछ और सिर्फ देखने दिखाने के लिए ही नहीं होता, बल्कि उनमें से कई आविष्कार बड़े काम के भी होते हैं और लोगों का ध्यान भी खींचते हैं. अपने ऐसे ही जुगाड़, आइडिया और क्रिएटिविटी के चलते एक दुकानदार चर्चा का विषय बन गया. जिसने कार पर दुकान बनाकर लोगों को हैरान कर दिया.

यह भी पढ़िए – जमीन ही नहीं बल्कि हवा में भी खचाखच फोटो खीचेंगा Vivo का धांसू स्मार्टफ़ोन, 200MP की शानदार कैमरा क्वालिटी से बनायेंगा दीवाना

IPS पंकज जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जुगाड़ वाली दुकान की तस्वीर साझा की. जिसे देख आप शख्स के दिमाग के कायल हो जाएंगे. शख्स ने पुरानी मारुति 800 कार की छत पर गुमटी यानि पान की दुकान खोलकर बैठ गया. कमाल के आइडिया से बनी दुकान की तस्वीरें धमाल मचा रही हैं.

इस शख्स की लोग कर रहे है जमकर तारीफ

वो तो स्पीड जबरदस्त वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स मारुति 800 की छत पर पान की दुकान खोलकर बैठा दिखाई दिया. दुकानदार के इस आइडिया ने हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल की. इलाके में ये दुकानदार चर्चा का विषय बन गया. हर किसी को यह दुकान आकर्षित भी करती है. छत पर बनी दुकान पान की है. जिसका आइडिया लोगों को खूब रास आ रहा है. यही वजह है कि खुद IPS अधिकारी भी इस जुगाड़ू दुकान की तस्वीरें अपने प्रोफ़ाइल पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए.

यह भी पढ़िए – Creta की पुंगी बजाने आ गयी है नए झन्नाट लुक में Tata Nexon Facelift, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलते है फाडू फीचर्स

लोग वीडियो देख कर रहे है तरह तरह की बात

सोशल मीडिया पर शेयर करते ही कार पर दुकान का आइडिया हिट हो गया. लोग इसे जमकर लाइक भी कर रहे हैं और तरह तरह के मजेदार राय भी साझा कर रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि अब तो इस दुकानदार को पक्का चालान भरना पड़ेगा. वहीं एक यूज़र ने लिखा कि अब इसे शख्स को कार चलाते वक्त 40 की स्पीड ही रखनी पड़ेगी, लेकिन फिर भी ये आइडिया अच्छा है. ‘कार पर दुकान’ की ये तस्वीर नवाबों के शहर लखनऊ की बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed