ओ तेरी इस Web Series को सिंगल लोग न देखे, इस वेब सीरीज ने करी मर्यादा की सारी हदे पार

0
मर्यादा की सारी हदे पार

ओ तेरी इस Web Series को सिंगल लोग न देखे, इस वेब सीरीज ने करी मर्यादा की सारी हदे पार बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज आश्रम जबसे एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर रिलीज हुई है इसके बाद से ही इस वेब सीरीज को अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज माना जा रहा है। बता दें कि एम एक्स प्लेयर एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है। जहां पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज देखने को मिलती है। मस्तराम जैसी वेब सीरीज भी एम एक्स प्लेयर पर ही देखने को मिलती है।

Hello Mini वेब सीरीज ने पार की बोल्डनेस की सारी हदे

लेकिन आज हम इस आर्टिकल में ऐसी वेब सीरीज की बात करने जा रहे हैं। जिसमें बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया है, इस वेब सीरीज ने इंटिमेट सीन को लेकर आश्रम को भी पीछे छोड़ दिया है। वैसे तो ओटीटी प्लेटफॉर्म के इस दौर में ज्यादातर वेब सीरीज एडल्ट कंटेंट के साथ में ही देखने में आती है लेकिन इनमें भी बहुत सी वेब सीरीज ऐसी है जिसमें हर एक मोड़ पर मर्यादाओं को तोड़ा गया है।

ये मत देखना :- बाप रे बाप मत देखना ये Hot Web Series, कर देगी पुरे रूम का पारा गरम, दरवाजा बंद करना न भूले

Hello Mini पर भर भर के मिलेंगे बोल्ड सीन

यदि आप भी वेब सीरीज के दीवाने हैं तो आपने एमएक्स प्लेयर की चर्चित वेब सीरीज हेलो मिनी को भी देखा ही होगा इसके अब तक कई चीजें सामने आ चुके हैं जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आए हैं बता दें कि यहां पूरी वेब सीरीज बोल्ड कंटेंस भरी हुई है। जिसमें भर भर के बोल्ड सीन दिए गए हैं। इस वजह से यह आश्रम से भी ज्यादा बोल्ड कंटेंट परोसने वाली वेब सीरीज बन चुकी है।

हेलो मिनी में आपको बोल्ड कंटेन के साथ ही काफी शानदार स्टोरी भी देखने को मिलती है। लेकिन यह वेब सीरीज सबसे ज्यादा आपने इंटिमेट सीन को लेकर चर्चाओं का विषय है। यह बता दें कि इसके अलावा भी है मैक्स प्लेयर पर बहुत सारी ऐसी वेब सीरीज मौजूद है जो अपने बोर्ड कंटेंट के लिए आज भी सुर्खियों में है। लेकिन इनमें सबसे अब्बल दर्जे की वेब सीरीज हेलो मिनी को माना जाता है।

ये भी देखे :- Wab series : बच्चे रहे इस सीरीज से दूर जीजा-साली के रोमांस से भरपूर हॉट web series देख आप लिंक। ……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed