Jeep ने Fortuner को टक्कर देने के लिए पेश किए दो शानदर स्पेशल एडिशन, फीचर्स और इंजन में है NO. 1

0
Meridian X

Jeep ने Fortuner को टक्कर देने के लिए पेश किए दो शानदर स्पेशल एडिशन, फीचर्स और इंजन में है NO. 1. वाहन निर्माता कंपनी जीप इंडिया ने अपनी थ्री रो एसयूवी मेरिडियन के दो नए स्पेशल एडिशन- मेरिडियन एक्स और मेरिडियन अपलैंड को लॉन्च किया है. इसके बेस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 33.41 लाख रुपये और टॉप एंड मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 38.47 लाख रुपये रखी गई है. जबकि इसके सामान्य मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 32.95 लाख रुपये से शुरू होती है.

यह भी पढ़िए – शराब के दामों में हुआ बड़ा बदलाव, सरकार ने जारी किये नए भाव

Jeep Meridian के फीचर्स

आपको जीप की इस गाड़ी में बहुत से नए फीचर्स देखने मिलेंगे। ‘अर्बन फोकस्ड’ जीप मेरिडियन एक्स को उन ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है जो परिष्कृतता और भव्यता की खोज कर रहे हैं और एक प्रीमियम अर्बन ड्राइव एक्सपीरियंस की उम्मीद करते हैं। यह एडिशन एसयूवी के अपमार्केट फील को बढ़ाते हुए अधिक प्रीमियम एक्सपीरियंस देगा। जीप मेरिडियन एक्स स्टाइलिश बॉडी कलर लोअर, ग्रे रूफ और ग्रे पॉकेट के साथ अलॉय व्हील देता है। इसके अलावा, यह साइड मोल्डिंग, पडल लैंप्स जैसे बाहरी मॉडिफिकेशन और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे इंटीरियर मॉडिफिकेशन देता है। इसके अलावा, दोनों वैरिएंट के खरीदारों को बिक्री मूल्य के 50 प्रतिशत पर रियर एंटरटेनमेंट पैकेज की पेशकश की जाएगी। 

यह भी पढ़िए – सड़को पर फिर तांडव मचाने और Innova को टक्कर देने आ रही है नए अवतार में Mahindra Bolero, बजनदारो की बनेंगी पहेली पसंद

Jeep ने Fortuner को टक्कर देने के लिए पेश किए दो शानदर स्पेशल एडिशन, फीचर्स और इंजन में है NO. 1

Jeep Meridian का दमदार इंजन

नई जीप मेरिडियन एक्स और मेरिडियन अपलैंड एडिशन में इसके रेगुलर मॉडल जैसा ही 2.0 लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है, जो 168 बीएचपी की पॉवर और 350 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. इसके टॉप-एंड ट्रिम में 4X4 ड्राइवट्रेन सिस्टम मिलता है. यह SUV केवल 10.8 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है, जबकि इसकी टॉप स्पीड 198 किमी प्रति घंटा है.

Jeep ने Fortuner को टक्कर देने के लिए पेश किए दो शानदर स्पेशल एडिशन, फीचर्स और इंजन में है NO. 1

Jeep Meridian का मुकाबला

Jeep Meridian के नए दो वेरिएंट का मुकाबला Toyota Fortuner के साथ होगा. बता दें कि Compass की तरह कंपनी ने घरेलू और एक्सपोर्ट सेल्स के लिहाज से Meridian को बनाया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed