कपूर परिवार के इस खास शख्स ने दुनिया से कहा अलविदा, रो रो कर बुरा हाल हो गया था करिश्मा और करीना का

0
कपूर खानदान का महान अभिनेता नहीं रहा इस दुनिया में, करिश्मा और करीना पर टूटा दुखों का पहाड़

कपूर परिवार के इस खास शख्स ने दुनिया से कहा अलविदा, रो रो कर बुरा हाल हो गया था करिश्मा और करीना का। आपको बता दे की 2023 में बहुत से एक्टर ने दुनिया दे अलविदा कह दिया है। ऐसी बातें इस वजह से कहीं जा रही है क्योंकि बॉलीवुड के सभी सितारे चमक दमक में रहते हैं। लेकिन इस साल इन सितारों ने अपने ऐसे व्यक्तियों को खोया है जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करते थे। हाल ही में अब बॉलीवुड के एक ऐसे नाम ऐसे सितारे कि इस दुनिया को छोड़कर जाने की खबर सामने आई है जो फिल्म इंडस्ट्री में अपना खास योगदान दे चुके थे। यही नहीं इस अभिनेता के जाने से करिश्मा कपूर और करीना कपूर के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : सरकार मनरेगा पशु शेड योजना के लिए दे रही है 80 हजार रूपये, आवेदन के लिए इन दस्तावेजों की होंगी जरूरत

बहुत ही करीबी थे कपूर परिवार के यह अभिनेता

कपूर खानदान का बॉलीवुड में जाना माना नाम है। इस खानदान से बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार आए हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का मनोरंजन लंबे समय तक किया है। कपूर खानदान से जुड़ी हुई एक दुखद खबर सामने आई है कि एक ऐसे महान अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिन्होंने अपनी अदाकारी से एक विशेष छाप छोड़ी थी। यही नहीं इस अभिनेता के इस दुनिया को छोड़कर चले जाने की वजह से करीना कपूर और करिश्मा कपूर अपने आंसुओं को बहाती नजर आ रही है।

यह भी पढ़िए – Oppo की धज्जियाँ मचाने आया Vivo का धांसू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से DSLR की लगायेंगा लंका

कपूर खानदान के इस अभिनेता ने दुनिया से कहा अलविदा

कपूर परिवार के इस खास शख्स ने दुनिया से कहा अलविदा, रो रो कर बुरा हाल हो गया था करिश्मा और करीना का। कुछ समय पहले ही कपूर खानदान के नामी शख्स ने दुनिया से अलविदा कह दिया है। लेकिन आपको बता दें कि यह बात पूरी तरह से सच है और यह बातें ऋषि कपूर के बारे में कहीं जा रही है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। दरअसल ऋषि कपूर के पुण्यतिथि के मौके पर कपूर खानदान के सभी सदस्य उन्हें याद करते हुए नजर आ रहे थे। ऋषि एक ऐसे अभिनेता जो लोगों के साथ बहुत खूबसूरत व्यवहार थे। और इसी वजह से उनके पुण्यतिथि के मौके पर सभी लोग उन्हें याद करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान करिश्मा कपूर और करीना कपूर लगातार अपने आंसू बहा रहे हैं जिनके साथ ऋषि कपूर का बहुत खूबसूरत रिश्ता था। हर किसी का इस मौके पर यही कहना था कि ऋषि कपूर बहुत कम उम्र में ही दुनिया छोड़कर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed