खुखार खलनायक अमरीश पूरी की बेटी ने खूबसूरत फिगर से सोशल मिडिया पर लगाई आग, खूबसूरती के आगे रश्मिका मंदना की भी छुट्टी

0
amerish-puri-daughter

खुखार खलनायक अमरीश पूरी की बेटी ने खूबसूरत फिगर से सोशल मिडिया पर लगाई आग, खूबसूरती के आगे रश्मिका मंदना की भी छुट्टी। बॉलीवुड के खुखार विलेन अमरीश पूरी को आज हर कोई जनता है। यह काफी सालों से फिल्मों में काम कर रहे है। खुखार विलेन के साथ ही इस एक्टर ने कई फिल्म में कई शानदार रोल भी निभाए है। यह महान कलाकार अब तो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन इन दिनों अमरीश पुरी अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से जरूर चर्चाओं में आ गए हैं। इनकी बेटी की अदाओं को जिस किसी ने भी देखा है वह इसका दीवाना हो गया है।

यह भी पढ़िए – TVS Apache का विकेट गिराने Honda पेश करने जा रही है अपनी नई 160cc बाइक, दमदार इंजन से मार्केट में करेंगी धमाकेदार एंट्री

खुखार खलनायक अमरीश पूरी की बेटी ने खूबसूरत फिगर से सोशल मिडिया पर लगाई आग, खूबसूरती के आगे रश्मिका मंदना की भी छुट्टी

अमरीश पुरी की बेटी लगती है हुस्न की मलिका

बॉलीवुड का यह खलनायक भले ही इस दुनिया में नहीं है किन्तु इस एक्टर ने आज भी कई फैंस के दिलों में जगह बना ली है। जिसकी वजह से आज भी इस एक्टर को लोग याद करते ही। इस एक्टर ने पर्दे पर एक से बढ़कर ऐसे किरदार निभाए हैं जो लोगों के जेहन में लंबे समय के बाद भी ताजा है। हाल ही में यह अभिनेता इन दिनों तब चर्चा में आया है जब लोगों ने उनकी खूबसूरत बेटी नम्रता पूरी को देखा है। अमरीश पुरी के लाडली की खूबसूरत अदाएं देखकर सभी लोगों उनके दीवाने हो गए हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह हद से ज्यादा हसीन नजर आती है। इसकी खूबसूरती के आगे पूरा बॉलीवुड फ़ैल है।

यह भी पढ़िए – TVS ने स्पोर्टी लुक में Raider को पेशकर चलाया ऑटोसेक्टर में अपना ब्रम्हास्त्र, फीचर्स और कंटाप लुक देख लोग भूले Bajaj Pulsar को

खुखार खलनायक अमरीश पूरी की बेटी ने खूबसूरत फिगर से सोशल मिडिया पर लगाई आग, खूबसूरती के आगे रश्मिका मंदना की भी छुट्टी

नम्रता की खूबसूरती का हर कोई है दीवाना

अमरीश पुरी की खूबसूरत बेटी नम्रता पुरी की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। पढाई की बात करे तो इन दिनों नम्रता पुरी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है और उनसे जब यह पूछा गया कि इतनी खूबसूरत हो कर भी वह फिल्मों में क्यों नहीं आती तब उनके जवाब ने लोगों के दिलों को जीत लिया है। दरअसल नम्रता पुरी ने खुद बताया कि जब उनके पिता बॉलीवुड में सक्रिय थे तब खुद वह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी बॉलीवुड की फिल्मों में काम करें। इसी वजह से इतनी खूबसूरत होकर भी वह खुद को बॉलीवुड की गलियों से दूर रखती है जिसे जानकर सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि इतनी हसीन हो कर भी नम्रता ने खुद को बॉलीवुड से दूर कर रखा है जिससे उनके संस्कारों का साफ पता चलता है। इन दिनों नम्रता काफी चर्चा में है। इनकी आये दिन सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें देखने मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed