कृति सनन से भी ज्यादा खूबसूरत है रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी, हॉटनेस से सोशल मिडिया पर लगाई आग

0
कृति सनन से भी ज्यादा खूबसूरत है रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी, हॉटनेस से सोशल मिडिया पर लगाई आग

कृति सनन से भी ज्यादा खूबसूरत है रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी, हॉटनेस से सोशल मिडिया पर लगाई आग। रवीना टंडन भी काफी खूबसूरत एक्ट्रेस में से है। इनकी खूबसूरती के भी कई लोग दीवाने है। इन दिनों अब उनकी बेटी भी खूबसूरती को लेकर चर्चा में आ गई है। इनकी खूबसूरत बेटी को जिस किसी ने भी देखा है वह अपना दिल दे बैठा है।

यह भी पढ़िए – Hero Splender की बढ़ती गर्मी को ठंडा करने आ गई Honda की नई 110cc बाइक, किलर लुक देख दौड़े चले आयेंगे ग्राहक

माँ से कई गुना ज्यादा खूबसूरत है रवीना टंडन की बेटी

माँ से कई गुना ज्यादा खूबसूरत है रवीना टंडन की बेटी। लोगों का कहना बिल्कुल सही भी है क्योंकि रवीना टंडन की लाडली पारंपरिक परिधान में इतनी खूबसूरत नजर आती है कि उनके ऊपर से लोगों की नजर नहीं हटती है। सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें सामने आई है जिसमें रवीना टंडन की बेटी बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है। दोनो को कई बार एक साथ पार्टी में देखा गया। लगभग दोनों एक समान खूबसूरत नजर आ रही थी।

यह भी पढ़िए – Old Coin : बिना किसी मेहनत के गेंडे वाली 25 पैसे की चवन्नी कर देंगी पैसो की बारिश, यह खास सिक्का देंगा लाखों रूपये

राशा सोशल मिडिया पर रहती है काफी एक्टिव

राशा के कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मिडिया पर देखने मिलती है। राशा अक्सर मां रवीना टंडन के साथ इंस्टा रील्स बनाती हैं। राशा को अपनी मां रवीना टंडन की तरह खूबसूरती विरासत में मिली है। राशा भी फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। राशा का एक छोटा भाई भी है, जिसका नाम रणबीर है। रवीना टंडन अपने दोनों ही बच्चों के बेहद क्लोज हैं और उन्हें बेशुमार प्यार करती हैं।

रवीना टंडन की 2004 में हुई थी शादी

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी के साथ शादी की थी। राशा अनिल थडानी और रवीना टंडन की ही बेटी है। बतादे अनिल थडानी बॉलीवुड के जाने माने प्रड्यूसर है साथ ही वे फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी AA Films के मालिक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed