KTM के साथ Race लगाने आ रही है नई Hero Karizma, दमदार इंजन और फीचर्स से सर पर सजायेंगी ताज

0
Hero Karizma 2023

KTM के साथ Race लगाने आ रही है नई Hero Karizma, दमदार इंजन और फीचर्स से सर पर सजायेंगी ताज। ऑटोसेक्टर में आपको बहुत सी नई गाड़िया मार्केट में उपलब्ध है। देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपनी मशहूर बाइक Karizma को एक बार फिर से लॉन्च कर सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस बाइक को इस साल के अंत तक बाजार में उतारेगी. इस बाइक का बिल्कुल ही नया लुक आपको देखने मिलने वाला है. इस बाइक में फीचर्स को भी अपडेट किया जायेंगा।

यह भी पढ़िए – ऑटोसेक्टर में जलवा बिखेरने आ रही है नई Mahindra Bolero, 7 सीटर नहीं 9 सीटर होंगी नई महिंद्रा बोलेरो

Hero Karizma 2023 के इंजन में देखने मिलेंगा बड़ा अपडेट

हीरो की इस में आपको दमदार इंजन देखने मिलने वाला है। Hero Karizma 2023 में नए 210cc इंजन के मिलने की संभावना है, जो काफी पॉवरफुल होने की उम्मीद है. यह इंजन अधिकतम 25bhp की पावर और 30Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा. सस्पेंशन सेटअप में पारंपरिक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन के साथ डुअल-चैनल एबीएस सिस्टम मिलेगा.

Hero Karizma 2023 में मिलेंगे नए दमदार फीचर्स

Hero Karizma 2023 में आपको सारे ही नए फीचर्स देखने मिलने वाले है। बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस, दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक, फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसडी फॉर्क्स, एलईडी लाइट्स, एलईडी टर्न इंडीकेटर, एलईडी डीआरएल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सहित कई खूबियां होंगी।

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में Suzuki Gixxer की पतलून ढीली कर देंगी नई Bajaj Pulsar, दमदार फीचर्स और इंजन से मार्केट में बनायेंगी दबदबा

Hero Karizma 2023 की संभावित कीमत

Hero Karizma 2023 की कीमत की अभी जानकारी नहीं मिली है। कंपनी की ओर से इस गाड़ी की लांच की भी पुष्टि नहीं हुई है। उम्मीद के अनुसार इस बाइक की कीमत 2 लाख के आस पास हो सकती है। इस बाइक में आपको सभी चीज नई देखने मिलने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed