ऑटोसेक्टर में जलवा बिखेरने आ रही है नई Mahindra Bolero, 7 सीटर नहीं 9 सीटर होंगी नई महिंद्रा बोलेरो

0
Mahindra Bolero Neo Plus

ऑटोसेक्टर में जलवा बिखेरने आ रही है नई Mahindra Bolero, 7 सीटर नहीं 9 सीटर होंगी नई महिंद्रा बोलेरो। देश के प्रमुख वाहन निर्माताओं में से एक महिंद्रा बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई कार पेश करने वाली है ,जिसका नाम Mahindra Bolero Neo Plus है। इस कार को बहुत जल्द ही नए अपडेट के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। उम्मीद की जा रही है इस कार को सितम्बर में मार्केट में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में Suzuki Gixxer की पतलून ढीली कर देंगी नई Bajaj Pulsar, दमदार फीचर्स और इंजन से मार्केट में बनायेंगी दबदबा

9 सीटर हो सकती है Mahindra Bolero Neo Plus

Mahindra Bolero Neo Plus के सीटिंग अरेंजमेंट के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसे दो सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन के साथ उतार सकती है जिसमें पहला 7 सीटर और दूसरा 9 सीटर होगा। इसके अलावा मॉडल विशेष रूप से रियर-व्हील ड्राइव लेआउट के साथ आएगा।

ऑटोसेक्टर में जलवा बिखेरने आ रही है नई Mahindra Bolero, 7 सीटर नहीं 9 सीटर होंगी नई महिंद्रा बोलेरो

Mahindra Bolero Neo Plus में मिलेंगा शक्तिशाली इंजन

नई Bolero Neo Plus में कंपनी 2.2 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन इस्तेमाल करेगी, ये वही इंजन है जो कि आपको Scorpio-N में मिलता है. लेकिन इसका पावर आउटपुट थोड़ा कम होगा. सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, यह इंजन 120Hp की पावर जेनरेट करेगा. यहां यह ध्यान देना जरूरी है कि, यही इंजन स्कॉर्पियो-एन में 130Hp की पावर जेनरेट करता है.

यह भी पढ़िए – 7 सीटर गाड़ियों को खुली चुनौती दे रही है नई Maruti EECO, कम कीमत में मिलते है दमदार फीचर्स और इंजन

Mahindra Bolero Neo Plus में मिलने वाले फीचर्स

नई Mahindra Bolero में आपको बेहतरीन फीचर्स देखने मिलने वाले है। इस एसयूवी में स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 6.8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

ऑटोसेक्टर में जलवा बिखेरने आ रही है नई Mahindra Bolero, 7 सीटर नहीं 9 सीटर होंगी नई महिंद्रा बोलेरो

Mahindra Bolero Neo Plus की कीमत

नई Mahindra Bolero Neo Plus की कीमत की तो अभी जानकारी नहीं मिली है। इस कार की कीमत मौजूदा कार से थोड़ी अधिक हो सकती है। बोलेरो नियो की कीमत 9.63 लाख रुपये से लेकर 12.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. इस कार को 11 लाख के आस पास पेश किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed