KTM को जड़ से उखाड़ फेकने आ रही है Bajaj Pulser की नई बाइक,एडवांस फीचर्स और डेसिंग लुक के साथ देखे कीमत

0

KTM को जड़ से उखाड़ फेकने आ रही है Bajaj Pulser की नई बाइक,एडवांस फीचर्स और डेसिंग लुक के साथ देखे कीमत। बजाज की कम्पनी ने अपना नया मोडल पेश करने वाला है ,रिपोर्ट की माने तो इस बाइक को इसी साल 2024 के मार्च माह में पेश कर सकते है। ये बाइक को नए और आकर्षक डिजाइन में तैयार किया गया है ,बजाज की बाइक में सामने एक मजबूत स्टील फ्रेम दिखता है, और टैंक पर पल्सर प्रतीक एक फैशनेबल स्पर्श है। आइये जानते है इस बाइक में ,

ये भी पढ़िए –ये Hot Web Series ने OTT Platfrom पर लगाया जम के तड़का, कुछ ही घंटो में मिलियन Views पार, दवरवाजा बंन्द करके देखे

Bajaj Pulser RS400 के एडवांस फीचर्स

बता दे कि बजाज की इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, किलस्विट्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, USB चार्जिंग, GPS, पास लाइट, मोबाइल एप्लीकेशन, लो बैटरी इंडिकेटर, घड़ी, लो फ्यूल इंडिकेटर, एवरेज स्पीड इंडिकेटर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट जैसे कई एडवांस और डिजिटल फीचर्स मिल सकते है। और इसके साथ ही पिल्लिओन फुट्रेस्ट, पिल्लिओन गेब्रियल, स्टैंड अलार्म और स्प्लिट सीट जैसी कंफर्टेबल फीचर्स भी देख सकते है।

Bajaj Pulser RS400 का तगड़ा इंजन

बजाज की नई बाइक में के इंजन के बारे में जानकारी दे तो इसमें आपको 373.2 सीसी सिंगल सिलेंडर का तगड़ा इंजन मिलने सकता है। इसका इंजन 40 बीएचपी की अधिकतम पावर और 35 एनएम का टार्क जेनरेट करने की क्षमता रख सकता है ,और यह इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इस बाइक में आपको 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल सकता है। और बजाज की बाइक में 175 Kmph की टॉप स्पीड देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़िए –अब अपने हाथो पर ये तीन यूनिक और मॉडर्न डिजाइन की मेंहदी लगाए ,लोगो की नजर आपके खूबसूरत हाथो से हटेंगी नहीं

Bajaj Pulser RS400 की कीमत

Bajaj Pulser RS400 की नई बाइक में की कीमत लगभग  2.20 लाख रूपये तक मिल सकती है। और इसमें फ्लैगशिप येलो, रेड, ब्लैक, और ब्लू व्हाइट जैसे कई शानदार कलर ऑप्शन शामिल किए जा सकते है। लॉन्च होते ही इसका मुकाबला BMW G310 R, KTM 390 Duke, और TVS Apache RTR 310 जैसी बाइकों के साथ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed