लड़को के घरो की शोभा बढ़ाने आ गई है Honda की नई बाइक जिसमे धासु फीचर्स के साथ जबरदस्त इंजन मिलेगा और जानिए कीमत

0

लड़को के घरो की शोभा बढ़ाने आ गई है Honda की नई बाइक जिसमे धासु फीचर्स के साथ जबरदस्त इंजन मिलेगा और जानिए कीमत। हौंडा की ट्व-वीलर कंपनी ने अपनी नई बाइक Honda hornet 2.0 को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है ,Honda hornet 2.0 की बाइक में रेप्सोल एडिशन में सिंगल -चैनल एबीएस और मोनोशॉर्क रियर सस्पेसशन के साथ डुअल डिस्क ब्रेक मिलती है। और इस बाइक में मैट एक्सिस ग्रे मेटेलिक ,पर्ल मार्वल ब्लू मेटेलिक ,मैट संगरिया रेड मेटेलिक और पर्ल इगनियस ब्लैक जैसे बेस्ट कलर दिए गए है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में ,

Honda hornet 2.0 में है ,धासु फीचर्स

Honda hornet 2.0 के बाइक में सिंगल चैनल एब्स ,इंजन किल स्विच ,फ्यूल वार्निग इंडिकेटर ,LED इंडिकेटर्स ,LED टेल लाइट ,फ्यूल इनफीसियंसी ,ऑटोमीटर ,ट्रिप मीटर ,सर्विस रिमाइंडर ,गियर पोजीशन ,बैटरी वोल्ड्मिटेर ,इंजन स्टार्ट स्विच और ड्युअल डिस्क ब्रेक का स्पोर्ट जैसे धासु फीचर्स मिलने वाले है। इस साथ में इसमें सिंगल चैनल ABS ,इंजन स्टॉप स्विच ,key on tank ,sporty split सीट ,स्टायलिस एलाय ,LED हेडलेम्प ,टैंक पर चाबी ,गोल्ड -फिनिश्ड USD फ्रंट और रियल में मोनोशॉक के साथ मिल रही है।

ये भी पढ़िए –Creta का फुदकना बंद कर देंगा Hyundai की लाजवाब फीचर्स वाली नई कार धाकड़ इंजन और शानदार लुक मिलेगा

Honda hornet 2.0 में मिलेंगा ,जबरदस्त इंजन

Honda hornet 2.0 के बाइक में जबरदस्त इंजन की बात करे तो इस बाइक में 184cc HET BS6 PGM-FI का इंजन मिलने वाले है। जो 8500 rpm पर 17bhp का पॉवर और 6000 rpm पर 16.1 Nm का ट्रार्क जनरेट करता है साथ में बाइक में 5 -स्पीड गियरबॉक्स भी मिलने वाला है। और इस बाइक में मल्टीप्लेट वेट क्लच और फ्यूल टैंक कैपिसिटी 12 लीटर का दिया गया है। इसमें इक्वलाइजर के साथ कॉम्बी -ब्रेक सिस्टम ,टेलिस्कोप सस्पेंशन के साथ 12-इंच का फ्रंट व्हील और स्टेप एड्जस्टेबल रियल सस्पेंशन मिलता है।

जानिए Honda hornet 2.0 के धाकड़ लुक के बारे में

Honda hornet 2.0 की बाइक में नई स्पिल्ट सीट ,शॉर्ट मफलर ,नए अलॉय व्हील से धाकड़ लुक मिलता है ,इस बाइक की लम्बाई 2,047mm ,चौड़ाई 783mm और ऊंची 1064mm के साथ व्हीलबेस 1355mm दिया गया है। और इसमें ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स पर पेटल डिस्क ब्रेक्स भी मिल रहे है ,और बाइक के आगे और पीछे की तरफ ट्यूबलैस टायर्स लगे हुए है। और इसमें बॉडी पैनल और अलॉय व्हील्स पर रेप्सोल रेसिंग स्ट्राइप्स के साथ डुअल-टोन कलर मिलने वाला है।

ये भी पढ़िए –Maruti का मटकना भुला देंगी Toyota की नई कार कम कीमत में शक्तिशाली इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ जबरदस्त लुक मिलेगा

Honda hornet 2.0 के बाइक के बारे में जानिए

Honda hornet 2.0 की बाइक का मुकाबला टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 ,बजाज प्लसर एनएस 200 ,बजाज प्लसर एन 250 ,रॉयर एनफील्ड बुलेट 350 और सुजुकी जिक्सर एसएफ से देखने को मिलेगा। और इस बाइक की शरुवाती कीमत 1.26 लाख रूपये एक्स शोरूम में मिलने वाली है। इस बाइक के टॉप मॉडल की बात करे तो इस बाइक की कीमत 1.31 लाख तक मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed