Mahindra ने मार्केट में पेश किये अपने नए कम दाम वाले ट्रैक्टर, सुपर पावर से अब ये मार्केट पर करेंगे राज

0
mahindra tractor

Mahindra ने मार्केट में पेश किये अपने नए कम दाम वाले ट्रैक्टर, सुपर पावर से अब ये मार्केट पर करेंगे राज। महिंद्रा ट्रैक्टर्स ने दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में आयोजित एक स्पेशल इवेंट फ्यूचरस्केप में अपनी नई ट्रैक्टर सीरीज का खुलासा किया है. इसका नाम महिंद्रा ओजेए है, यह नाम संस्कृत शब्द “ओजेए” से लिया गया है, जो “ऊर्जा के पावरहाउस” का प्रतीक है.

यह भी पढ़िए – Creta की बादशाहत खत्म करने आ रही है नई Tata Nexon, स्मार्ट फीचर्स के साथ मिलेंगा दमदार इंजन

Mahindra OJA का पावर

केप टाउन में हुए इस कार्यक्रम में ओजेए ट्रैक्टरों को सब कॉम्पैक्ट, कॉम्पैक्ट और स्मॉल यूटिलिटी जैसे तीन अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया गया है. भारतीय कृषि के लिए, महिंद्रा ने OJA रेंज के भीतर 7 नए मॉडल पेश किए हैं, जिनमें 20bhp से 40bhp तक का पावर आउटपुट मिलता है. OJA 2127 और OJA 3140 की एक्स शोरूम कीमत क्रमशः 5.64 लाख रुपये और 7.35 लाख रुपये रखी गई है.

Mahindra OJA में है बहुत सी खुबिया

नए महिंद्रा ट्रैक्टर तीन ओजेए प्लेटफॉर्म पर आधारित हैं – सब-कॉम्पैक्ट, कॉम्पैक्ट और स्मॉल यूटिलिटी।

सभी मॉडल 4WD और हाई पावर-टू-वेट रेशियो पर आधारित हैं।

सब-कॉम्पैक्ट को यूएसए बाजारों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जबकि स्मॉल यूटिलिटी को यूएसए, भारत और आसियान बाजारों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

कॉम्पैक्ट प्लेटफॉर्म अमेरिका, भारत और आसियान बाजारों के लिए उपलब्ध होगा।

मानक के रूप में 4WD के साथ, महिंद्रा ने कॉम्पैक्ट और स्मॉल यूटिलिटी प्लेटफॉर्म पर आधारित भारतीय बाजार के लिए 7 नए ट्रैक्टर मॉडल लॉन्च किया है।

यह भी पढ़िए – Iphone का मार्केट से राज खत्म करने आ रहा है Nokia का शानदार स्मार्टफोन, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ भी हो जायेंगी मदहोश

अध्यक्ष हेमंत सिक्का ने दिया बड़ा बयान

महिंद्रा और महिंद्रा के एग्रीकल्चर इक्विपमेंट डिवीजन के अध्यक्ष हेमंत सिक्का ने बताया कि ट्रैक्टर के “ओजा (Oja)” ब्रांड के जरिए हमारी कंपनी एक नए बाजार में प्रवेश कर पाएगी इसके साथ-साथ कंपनी को और भी अलग-अलग तरह के फायदे होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि 3 वर्ष के अंदर अंदर महिंद्रा का एक्सपोर्ट काफी तेजी से बढ़ेगा और इस बढ़त में ओजा ट्रैक्टर एक महत्वपूर्ण योगदान देने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed