मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ रही है KTM की नई डेसिंग लुक वाली बाइक ,दमदार फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन मिलेगा

0

मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ रही है KTM की नई डेसिंग लुक वाली बाइक ,दमदार फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन मिलेगा। KTM की कंपनी जल्द ही अपनी नई स्पोटी लुक वाली बाइक को मार्केट पेश करने वाले है ,लॉन्च की अभी कोई खास खबर नहीं मिली है। रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक को इस साल के बीच में पेश किया जा सकता है ,आइये जानते है इस बाइक के बारे में ,

KTM 125 Duke के दमदार फीचर्स

इस नई बाइक में आपको डिजिटल और आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है ,जिसमे स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, टाइम क्लॉक, स्टैंड अलर्ट, हेलमेट अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम, इंडिकेटर अलर्ट, एलईडी लाइट ,डिजिटल डिस्प्ले पर स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ-साथ कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट और ईमेल नोटिफिकेशन जैसे कई दमदार फीचर्स शामिल है। इसके अलावा इसमें  हैंडलिंग आगे की तरफ अपसाइड-डाउन टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे की तरफ रियर मोनो-शॉक भी देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़िए –ओ तेरी इस Web Series को सिंगल लोग न देखे, इस वेब सीरीज ने करी मर्यादा की सारी हदे पार

KTM 125 Duke का तगड़ा इंजन

KTM 125 Duke की बाइक के इंजन के बारे में जानकारी दे तो इसमें 124.7cc लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलिंडर का तगड़ा इंजन दिया गया है। ये इंजन 14.3bhp का अधिकतम पावर और 12Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। और इस इंजन को ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड का गियरबॉक्स भी दिया गया है। साथ ही ये बाइक 49.92 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है।

KTM 125 Duke का स्पोटी लुक

इस स्ट्रीट नेक्ड बाइक में ट्रेली फ्रेम, ऐल्युमिनियम स्विंगआर्म, फ्रंट में 43 mm अपसाइड डाउन फोर्क्स और रियर में 10-स्टेप अजस्टेबल मोनोशॉक है। केटीएम 125 ड्यूक की सीट हाइट 818 mm और इसका वजन 148 किलोग्राम का है। जिसका लुक बहुत धासु है। और साथ ही इस बाइक में आपको दो Electronic Orange Metallic और Atlantic Blue जैसे कलर ऑप्शन मिलने वाले है।

ये भी पढ़िए –TVS भी अपने घुटने टेक देंगी Honda Activa के स्टाइलिश लुक वाले स्कूटर के सामने ,लाजवाब फीचर्स के साथ देखे कीमत

KTM 125 Duke की कीमत

इस शानदार बाइक के कीमत के बारे में जानकारी दे तो इसकी अनुमानित कीमत लगभग 1.80 लाख से 2 लाख रुपए तक हो सकती है। लॉन्च होते ही इस बाइक का मुकाबला टीवीएस रेडर 125 , बजाज प्लसर एनएस 125 और हौंडा एसपी 125 से होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed