मार्केट में तांडव मचाने आ रही है नई Hyundai की धासु लुक वाली कार जिसमे जबरदस्त इंजन के साथ अमेज़िंग फीचर्स मिलेंगे

0

मार्केट में तांडव मचाने आ रही है नई Hyundai की धासु लुक वाली कार जिसमे जबरदस्त इंजन के साथ अमेज़िंग फीचर्स मिलेंगे Hyundai Santa Fe की लक्जरी कार को नए साल 2024 में लॉन्च किया जा सकता है,ये कार साइज में बड़े होने के कारण बहुत ही कम्फर्टेबले है। इसी के साथ आपको फ़ोलडेबल डिस्प्ले ,बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम और फूली डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर भी मिलेगा ,इस कार में थ्री -रो सिटिंग ऑप्शन मिलने वाले है,जो 6,7 सीटर ऑप्शन में कन्वर्ट है। आइये जानते है इसके बारे में ,

Hyundai Santa Fe 2024 का है,धासु लुक

Hyundai Santa Fe की कार के धासु लुक की बात करे तो इसमें आपको फ्रंट में स्टाइलिश ग्रिल और लाइट्स मिलेंगी ,इसमें एक अपराइड नोज ,एच-आकार के एलईडी डीआरएल ,लम्बा व्हीलबेस मिलने वाले है,इसके अलावा इस के पीछे की तरफ एच -आकार के टेल-लेम्प भी दिए गए है। ये Hyundai की कार में चारो तरफ मोटी बॉडी-क्लैडिंग और मल्टी स्पोक अलॉय व्हील भी मिलेंगे। कार मे 12.3-इंच का डिजिटल क्लस्टर और इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो इसे जबरदस्त लुक देता है। इसमे रियल रॉ को हटाकर कार के बूट स्पेस को बड़ा किया जा सकता है। और 20 इंच का टायर साइज है।

ये भी पढ़िए –Realme ने पेश किया बेहद ही सस्ता iPhone जैसे लुक वाला शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब

Hyundai Santa Fe 2024 मिलेंगे जबरदस्त इंजन

Hyundai Santa Fe 2024 की नई कार में आपको दो इंजन के ऑप्शन मिलने वाले है,जिसमे एक 2.5 लीटर टर्बो चार्ज्ड इंजन और दूसरा 1.6 लीटर टर्बो चार्ज्ड इंजन शामिल किये गए है। इसके अलावा एक मजबूत हाईब्रिड और एक प्लग-इन हाईब्रिट वेरिएंट भी मिलेगा। इस कार में 2.5 लीटर इंजन में अधिकतम 281ps की पॉवर जनरेट होती है,वही 1.6 लीटर का इंजन 180psपावर जनरेट करता है।

Hyundai Santa Fe 2024 का है अमेज़िंग फीचर्स

Hyundai Santa Fe की नई कार में H-पैटर्न ,हेक्सागोनल व्हील आर्च ,मोटी क्लेडिंग ,स्पोटी एलॉय व्हील्स ,रूफ रेल्स और 90 डिग्री तक खुलने वाला डोर जैसे कई अमेज़िंग फीचर्स मिलेंगे,साथ ही इस कार के सेफ्टी फीचर्स की बात की जाये तो इस कार में आपको आगे और पीछे एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, हिल होल्ड असिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। इसमें बटन के जगह आपको अधिकतर स्थानों पर टच पेनल्स मिलने वाले है। वायरलेस एड्राइड ऑटो और एप्पल ऑटो कारप्ले ,ट्रिपल जॉन क्लामेट कण्ट्रोल ,हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट,360 डिग्री कैमरा और एक बड़ा पैनोरमिक सनरूप जैसी सुविधा दी गई है।

ये भी पढ़िए –Aadhar Card : आधार कार्ड में करे अपनी नई फोटो अपडेट बस यह है प्रोसेस

Hyundai Santa Fe 2024 की कीमत जानिए

Hyundai Santa Fe की कार के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत मार्केट में 45लाख से 55लाख तक एक्स शोरूम में रखी गई है,इसका मुकाबला Hyundai loniq5,toyota फार्चूनर लिजेंडर ,स्कोडा कोडियाक जैसी कारो से होगी। यह कार महज 7.5 से 8.3 सेकंड में स्पीड पकड़ लेती है। इस एसयूवी की टॉप स्पीड 210 से 217 kmph तक की मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed