राइडरों को अपना दीवाना करने आ गई है Honda की नई बाइक कम कीमत में मिलेंगे एडवांस फीचर्स और झन्नेदार इंजन

0

राइडरों को अपना दीवाना करने आ गई है Honda की नई बाइक कम कीमत में मिलेंगे एडवांस फीचर्स और झन्नेदार इंजन हौंडा की कंपनी ने अपना नया मॉडल Honda Hness CB350 को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है,इस नई बाइक में आपको में 19 इंच का फ्रंट और 18 इंच का रियर व्हील मिलता है,साथ ही इसमें अलॉय व्हील ऑफर किए जाते हैं। यह बाइक का कुल वजन181 kg का है। होंडा की इस धाकड़ बाइक में 4 वेरिएंट और 11 कलर ऑप्शन मिलते हैं।और बाइक में 15 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक और सीट की हाइट 800 mm की है।

Honda Hness CB350 में मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Honda Hness CB350 की मोटरसाइकिल में स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम,डिजिटल -एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ,हौंडा सेलेक्टेबल ट्रार्क कंट्रोल और ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम मिलता है ,इसके अलावा स्टैंडर्ड के तौर पर स्प्लिट सीट सेटअप दिया गया है ,जो सीटें लॉन्य रूट पर आरामदायक सफर देती है। ये बाइक में आगे और पीछे दोनों ओर डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा ,साथ ही इस बाइक में डूअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है।

ये भी पढ़िए –Optical Illusion : आप अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल कर ढूंढे 3 पैर वाला घोड़ा, देखते है कितना शातिर है आपका दिमाग

Honda Hness CB350 में है ,झन्नेदार इंजन

Honda Hness CB350 की बाइक में 348.36 cc का झन्नेदार इंजन मिलने वाला है,जो 20.78बीएचपी और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम का पीक जनरेट करता है। इसमें आपको गियरबॉक्स 5-स्पीड यूनिट का है,जो स्प्लिट-एंड -असिस्ट क्लच भी मिलता है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें एक लीटर पेट्रोल में 45.8 kmpl का माइलेज मिलने वाला है,जो बहुत जबरदस्त है।

ये भी पढ़िए –इस पेड़ की खेती से किसान हो जायेगे मालामाल,विदेशो में बड़ी इसकी मांग देखिये कोनसा है ये पेड़

Honda Hness CB350 की कीमत

Honda Hness CB350 की शुरुवाती कीमत एक्स शोरूम 2.09 लाख रूपये रखी गई है,लेकिन आप ये बाइक मात्र 23 हजार रूपये के डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हो। इसमें 6 कलर में उपलब्ध है ये बाइक जिसमे है,मैट स्टील ब्लैक ,मैट ग्रे मैटेलिक ,एथलेटिक ब्लू मैटेलिक ,पर्ल नाईट स्टार ब्लैक ,मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक और प्रेसियस रेड मैटेलिक जैसे कई कलर मिलेंगे। यह बाइक मार्केट में Royal Enfield Hunter 350 और Jawa 42 को टककर देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed