Maruti Ertiga के टापरे बिकवा देंगी नई Renault Triber, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स

0
renault triber

Maruti Ertiga के टापरे बिकवा देंगी नई Renault Triber, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स। आज मार्केट में बहुत सी नई 7 सीटर गाड़िया मार्केट में उपलब्ध है। आपकी फैमिली बड़ी है तो आप के Renault Triber एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह गाड़ी अच्छा माइलेज भी देती है। साथ ही इसमें आपको अच्छा स्पेस भी मिल सकता है। लुक में भी यह बहुत शानदार है। तो आइये जानते है इसके इंजन और फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़िए – हसीनाओ के दिलो की धड़कन बना Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, धासु कैमरा क्वालिटी और झन्नाटेदार फीचर्स के साथ मिलेगी शानदार बैटरी पावर

नई Renault Triber 2023 का दमदार इंजन

नई Renault Triber के इंजन में आपको बदलाव देखने मिलने वाला है। Renault Triber में एक 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है. जिसे 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. यह इंजन 72 पीएस की पॉवर और 96 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. जल्द ही इसमें एक 1.5L का टर्बो पेट्रोल इंजन का भी विकल्प मिल सकता है. इस कार का माइलेज भी काफी शानदार मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए – मात्र 1 लाख रूपये में घर ले आये Hyundai की ये नन्ही परी, ताबड़तोड़ माइलेज और लग्जरी फीचर्स से करेगी Punch का सूपड़ा साफ

नई Renault Triber 2023 के शानदार फीचर्स

फीचर्स से पूरी गाड़ी भरी हो सकती है। बहुत से अपडेटेड फीचर्स इसमें आपको देखने मिल सकते है। Renault Triber में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 84 लीटर का बूट स्पेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, हाइट एडजस्टमेंट के साथ 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, कूल्ड स्टोरेज, स्टीयरिंग-माउंटेड म्यूजिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम,रियर पार्किंग सेंसर और ईबीडी के साथ एबीएस, एक रियर-व्यू कैमरा, चार एयरबैग, फोन कंट्रोल और सेंटर कंसोल जैसे फीचर्स मिलते हैं. साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Maruti Ertiga के टापरे बिकवा देंगी नई Renault Triber, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स

नई Renault Triber 2023 का मुकाबला

इस समय मारुती एर्टिगा का मार्केट में अच्छा खासा प्रभाव है। इसका मुकाबला करने नए अवतार में Renault Triber आ रही है। इस कार का मुकाबला मारुति सुजुकी की अर्टिगा से होता है, जिसमें एक 1.5 L के सीरीज पेट्रोल इंजन मिलता है. यह कार ढेर सारे खूबियों से लैस है, जिस कारण इसकी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिक्री होती है।

नई Renault Triber 2023 की कीमत

बात करे इसकी कीमत की तो Renault Triber की भारत में एक्स शोरूम कीमत 6.34 लाख रुपये से 8.74 लाख रुपये के बीच है. एमपीवी सेगमेंट में मारुति अर्टिगा की ट्राइबर से टक्कर होती है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 8.64 लाख रुपये से 13.08 लाख रुपये के बीच है. इस 7 सीटर कार को NCAP से भारतीय बाजार में एडल्ट प्रोटेक्शन के लिए 4-स्टार और चाइल्ड सेफ्टी के लिए 3-स्टार रेटिंग मिली हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed