मात्र 1 लाख रूपये में घर ले आये Hyundai की ये नन्ही परी, ताबड़तोड़ माइलेज और लग्जरी फीचर्स से करेगी Punch का सूपड़ा साफ

0
मात्र 1 लाख रूपये में घर ले आये Hyundai की ये नन्ही परी, ताबड़तोड़ माइलेज और लग्जरी फीचर्स से करेगी Punch का सूपड़ा साफ

Hyundai Exter CNG :मात्र 1 लाख रूपये में घर ले आये Hyundai की ये नन्ही परी, ताबड़तोड़ माइलेज और लग्जरी फीचर्स से करेगी Punch का सूपड़ा साफ भारत में माइक्रो एसयूवी सेगमेंट की टॉप सेलिंग टाटा पंच (Tata Punch) और मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स (Maruti Suzuki Fronx) को टक्कर देने आई हुंडई एक्सटर अपने धांसू लुक और काफी सारे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स की वजह से सेगमेंट में अपनी स्थिति धीरे-धीरे मजबूत कर रही है। आप भी अगर इन दिनों एक्सटर एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं और इसके सीएनजी वेरिएंट्स पर आपकी नजर है तो आपके पास इसे फाइनैंस कराने का भी विकल्प है। आज हम आपको एक्सटर एसयूली के एस सीएनजी और ईएक्स सीएनजी वेरिएंट्स की ईजी फाइनैंस डिटेल्स बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़िए –Tata को पछाड़ देगा Maruti Swift का नया रापचिक मॉडल, 210km की टॉप स्पीड और स्पोर्टी लुक के साथ मिलेगा 35kmpl का दमदार माइलेज

Hyundai Exter CNG सेफ्टी फीचर्स में भी है लाजवाब

Hyundai Exter CNG के सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इस शानदार लुक वाली इस एसयूवी के सभी वेरिएंट में 6 एयरबैग्स लगे हैं। साथ ही इसमें डुअल कैमरा से लैस डैशकैम, वॉयस कमांड वाला इलेक्ट्रिक सनरूफ और बड़ी टचस्क्रीन समेत काफी सारे फर्स्ट इन सेगमेंट स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स हैं।

Hyundai Exter CNG कीमत में भी है काफी कम

फिलहाल आपको बता दें कि हुंडई एक्सटर को EX, S, SX, SX (O) और SX (O) Connect जैसे ट्रिम लेवल के कुल 17 वेरिएंट्स में पेश किया गया है। एक्सटर की एक्स शोरूम प्राइस 6 लाख रुपये से शुरू होकर 10.10 लाख रुपये तक जाती है।

Hyundai Exter माइलेज में भी है लाजवाब

 यदि बात करे Hyundai Exter के माइलेज की तो ये कार दो वैरियंट में मार्केट में मिलती है एक्सटर के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 19.4 kmpl तक और सीएनजी वेरिएंट की माइलेज 27.1 km/kg तक है।

जानिए Hyundai Exter S CNG के फाइनेंस प्लान के बारे में

हुंडई एक्सटर एसयूवी के सबसे सस्ते सीएनजी वेरिएंट एक्सटर एस सीएनजी की एक्स शोरूम प्राइस 8.24 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 9,37,318 रुपये है। एक लाख रुपये डाउनपेमेंट के साथ एक्सटर एस सीएनजी वेरिएंट को आप फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 8,37,318 रुपये लोन लेना होगा। लोन की अवधि 5 साल तक की और ब्याज दर 9 फीसदी है तो फिर आपको अगले 60 महीने तक के लिए 17,381 रुपये मासिक किस्त, यानी ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। एक्सटर के बेस मॉडल को फाइनैंस कराने पर 2 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे।

ये भी पढ़िए –MP Board Result : बड़ी खबर 10वी और 12वी के छात्रों के लिए इस दिन जारी होंगे परिणाम जानिए पूरी खबर

Hyundai Exter SX CNG के फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी

हुंडई एक्सटर सीएनजी के टॉप मॉडल एक्सटर एसएक्स सीएनजी की एक्स शोरूम प्राइस 8.97 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 10,18,273 रुपये है। एक्सटर एसएक्स सीएनजी को आप अगर एक लाख रुपये डाउनपेमेंट के बाद फाइनैंस कराते हैं तो फिर 9,18,273 रुपये लोन लेना होगा। लोन की अवधि अगर 5 साल तक की और ब्याज दर 9 फीसदी है तो फिर आपको अगले 5 साल तक के लिए हर महीने 19,062 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। एक्सटर एसएक्स सीएनजी को फाइनैंस कराने पर 2.25 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे।

आवशयक सुचना  : एक्सटर सीएनजी फाइनैंस कराने से पहले आप नजदीकी हुंडई डीलरशिप पर जाकर फाइनैंस डिटेल्स पहले जान लें। वहां आपको कुछ अंतर दिख सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed