Maruti की XL7 की मार्केट में एंट्री होते ही महिंद्रा की 700 भी देंगी हरी झंडी, किलर लुक से लोगों की आँखे रह गई फटी की फटी

0
maruti xl7

Maruti की XL7 की मार्केट में एंट्री होते ही महिंद्रा की 700 भी देंगी हरी झंडी, किलर लुक से लोगों की आँखे रह गई फटी की फटी। आज ऑटो सेक्टर में गाड़ियों की धूम मची है , बहुत सी कंपनी अपनी नई गाड़िया बेहतरीन अपडेट के साथ पेश कर रही है। इन गाड़ियों में आपको पुरे लग्जरी फीचर्स देखने मिलेंगे। आज मार्केट में गाड़ियां तो बहुत सारी लॉन्च हो रही है, लेकिन मारुति कार की यह कार लॉन्च होने के कगार पर है. जिस कार की हम बात कर रहे है उस कार का नाम है Maruti XL7 का Premium . इसका लुक काफी शानदार है और फीचर्स जबरदस्त है. कहा जा रहा है की इसका कैबिन में ब्लैक इंटीरियर होगा. नई मारुती सुजुकी XL7 MPV सबसे बेस्ट एमपीवी बनी हुई है।

Maruti Suzuki XL7 का लुक

Maruti Suzuki XL7 में 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कार्बन फाइबर डैशबोर्ड ट्रिम, फ्रंट और सेकेंड रो के लिए चार्जिंग, बीच वाली रो के लिए स्टैंडर्ड सेंटर आर्मरेस्ट, लेदर रैप स्टियरिंग व्हील्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन/स्टॉप के साथ कीलेस एंट्री, वेंटिलेटेड कप होल्डर, रिवर्सिंग कैमरा, ISOFIX चाइल सीट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे कई फीचर्स मिलेंगे.

यह भी पढ़िए – द ग्रेट खली की पत्नी खूबसूरती से देती है Aswariya Rai को मात, खूबसूरती देख फैंस की आँखें रह गई खुली

Maruti Suzuki XL7 का इंजन

मारुती सुजुकी अपनी इस कार को एक दमदार इंजन के साथ मार्केट में उतार रही है। रिपोर्ट्स की माने तो इसमें कंपनी 1.5 लीटर का K15B माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन देने वाली है जिसकी क्षमता 6000rpm पर 104hp का अधिकतम पावर और 4,400rpm पर 138Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की होगी। इस नई एक्सएल7 में कंपनी 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दे सकती है।

यह भी पढ़िए – DAP Urea Rate : किसानों के लिए अच्छी खबर खाद के नए भाव हुए जारी, एक बोरी के नए भाव जान किसान हो गए खुश

Maruti Suzuki XL7 की कीमत

Maruti XL7 की शोरूम कीमत सुजुकी ने अल्फा FF के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 294.2 मिलियन आईडीआर (15.52 लाख रुपये) रखी है जो ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए 305.2 मिलियन आईडीआर (16.10 लाख रुपये) हो जाती है. दिखने में ये SUV जोरदार है और इसके स्टाइल और डिजाइन को पहले जैसा ही रखा गया है. कार की ग्रिल, अगले बंपर, फॉग लैंप्स पर ब्लैक पुर्जे दिए गए हैं, वहीं व्हील आर्च्स और डोर सिल्स के अलावा ओआरवीएम और पिलर्स पर क्लैडिंग दी गई है. इसेक अलावा पूरी तरह ब्लैक्ड आउट रूफ रेल्स, डुअल टोन अलॉय व्हील्स और एल-शेप एलईडी टेल लैंप्स SUV के लुक को और भी तगड़ा बनाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed