Maruti Swift की गिल्लियाँ बिखेरने आ रही है Mahindra XUV100, दमदार इंजन से मार्केट में मचायेंगी खलबली

0
Mahindra XUV100

Maruti Swift की गिल्लियाँ बिखेरने आ रही है Mahindra XUV100, दमदार इंजन से मार्केट में मचायेंगी खलबली। महिंद्रा ने मार्केट में बहुत सी नई नई कार मार्केट में पेश की है. नई महिंद्रा कॉम्पैक्ट एसयूवी के एक टेस्टिंग म्यूल को देखा गया. हालांकि इसके नाम के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन यह एक नई माइक्रो एसयूवी होगी. कंपनी इसे KUV100 मिनी SUV के रिप्लेसमेंट के रूप में ला सकती है, जिसे अप्रैल 2023 में बंद कर दिया गया था. कुछ अफवाहों के मुताबिक इस नई छोटी एसयूवी का नाम Mahindra XUV100 हो सकता है. इस कार का आपको नया रूप देखने मिल सकता है। साथ ही इस कार में आपको दमदार फीचर्स भी देखने मिल सकते है।

यह भी पढ़िए – Cobra Video : कोबरा ने बाइक वालों पर किया फन निकालकर हमला, काफी तेज दिख रहा है कोबरा, देखे वीडियो

Mahindra XUV100 नए रूप में करेंगी एंट्री

Mahindra की इस गाड़ी की मार्केट में नई रूप में एंट्री हो सकती है। नई माइक्रो एसयूवी का प्रोटोटाइप अपने शुरुआती टेस्टिंग स्टेज में है, क्योंकि में डमी हेडलैंप और टेललैंप हैं. इस मॉडल के कुछ डिज़ाइन बिट्स कंपनी की नई इलेक्ट्रिक एसयूवी कॉन्सेप्ट से मिलते जुलते हो सकते हैं, पिछले साल यूके में एक इवेंट में प्रदर्शित किया गया था. प्रोटोटाइप में ब्रेक लाइट के साथ रूफ माउंटेड स्पॉइलर, इंटीग्रेटेड रिफ्लेक्टर के साथ एक बड़ा रियर बम्पर, टेलगेट की चौड़ाई में मोटी क्लैडिंग और पीछे की विंडशील्ड पर “E20 फ्यूल” मॉनीकर है. इस कार को दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा।

Mahindra XUV100 में मिलता है दमदार शक्तिशाली इंजन

Mahindra की इस नई suv को दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। अभी इस एसयूवी के पावरट्रेन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन इस नई महिंद्रा कॉम्पैक्ट एसयूवी में एक 1.2L नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिल सकता है. जबकि इसके हाई ट्रिम्स में 1.2L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकता है. इसे मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों गियरबॉक्स के साथ लैस किया जा सकता है. साथ ही इस गाड़ी में आपको दमदार माइलेज मिलने वाला है।

Mahindra XUV100 की कीमत

Mahindra XUV100 की कीमत की अभी जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही है की इस कार को 7 लाख के आस पास पेश किया जा सकता है। अभी कंपनी की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़िए – Kisan Yojana : सरकार किसानों को कृषि यंत्रो पर दे रही है 50% सब्सिडी, योजना का लाभ लेने के लिए जल्द करे आवेदन

Mahindra XUV100 का मुकाबला

इस नई सब को महिंद्रा अपने प्रोडक्ट लाइनअप में XUV300 के नीचे रखेगी, इसका मुकाबला टाटा पंच, मारुति सुजुकी फ्रोंक्स और जल्द आने वाली हुंडई एक्सटर से होगा. पंच फिलहाल सेगमेंट लीडर है और फ्रोंक्स को भी मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed