मात्र 6 लाख रुपये में घर ले आए Nissan की लग्जरी कार, दमदार इंजन और तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी भौकाल

0
मात्र 6 लाख रुपये में घर ले आए Nissan की लग्जरी कार, दमदार इंजन और तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी भौकाल

मात्र 6 लाख रुपये में घर ले आए Nissan की लग्जरी कार, दमदार इंजन और तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी भौकाल देश के कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) काफी लोकप्रिय है। इस एसयूवी को लोग इसके आकर्षक लुक और कम कीमत के लिए पसंद करते हैं। यह एक बजट सेगमेंटकॉम्पैक्ट एसयूवी है। जिसमें आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज मिल जाता है।अपने फीचर्स और माइलेज के साथ ही जबर्दस्त परफॉर्मेंस ‌के चलते ये यूथ के बीच काफी पॉपुलर हो रही है. मैग्नाइट निसान के लिए इंडिया में गेमचेंजर साबित हुई है. निसान की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक मैग्नाइट कीमत में भी काफी वाजिब है जिसके चलते एसयूवी चाहने वालों की जरूरत को ये पूरा कर रही है. कंपनी की यह एसयूवी कई आधुनिक फीचर्स के साथ भी आती है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को अगर आप खरीदने की योजना बना रहे हैं तो पहले इसके बारे में अच्छे से जान लीजिए।

ये भी पढ़िए –Hero की ब्यूटी Splendor को मात्र 2487 रूपये में खड़ी करे घर के आँगन में ! दमदार इंजन के साथ कंटाप फीचर्स

Nissan Magnite SUV में मिलते है तगड़े फीचर्स

यदि बात की जाये Nissan की इस धासु कार के बारे में तो निसान की इस धांसू कार में कंपनी ने अपनी इस एसयूवी के इंटीरियर को काफी आकर्षक बनाया है। इसके इंटीरियर और सीटों पर फैब्रिक अपहोल्स्ट्री डार्क कलर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें आपको 10 लीटर का ग्लव बॉक्स, लेदर कवर से लिपटा हुआ स्टीयरिंग व्हील, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto की कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में भी सात इंच का जबरदस्त डिस्प्ले भी देखने को मिल जाता है।

ये भी पढ़िए –दमदार माइलेज वाली Alto ने नए अवतार में मारी एंट्री, किलर लुक और दमदार इंजन से Punch को किया हलाल

Nissan Magnite SUV में धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे और भी सेफ्टी फीचर्स

निसान मैग्नाइट 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है. इसमें एक 999cc नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है, जो केवल पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. दूसरा 999cc टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जो पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. सेफ्टी के लिए मैग्नाइट में EBD के साथ ABS, 2 एयरबैग, एंटी-रोल बार, व्हीकल डायनामिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, हाइड्रोलिक ब्रेक असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसी कई विशेषताएं हैं. ASEAN NCAP ने सेफ्टी के लिए मैग्नाइट को 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी दी है.

जानिए Nissan Magnite SUV की कीमत के बारे में

image 981

निसान ने भारत में अपनी सबसे छोटी क्रॉसओवर एसयूवी को दिसंबर 2020 में लॉन्च किया. यह एसयूवी ढेर सारे फीचर्स और 4 वेरिएंट के साथ आती है. इसमें 2 पेट्रोल इंजन और ट्रांसमिशन के 2 विकल्प मिलते हैं. मैग्नाइट 4 डुअल-टोन और चार सिंगल कलर में उपलब्ध है. एक ऑप्शनल टेक पैक भी मिलता है, जिसमें एक जेबीएल साउंड सिस्टम, एक वायरलेस चार्जिंग पैड, एक एयर प्यूरीफायर और तीन अन्य सुविधाएं भी हैं. मैग्नाइट की एक्स शोरूम कीमत 5,99,900 रुपये से शुरू होती है. इसके बीच के मॉडलों में लगभग सभी फीचर्स मिल जाते हैं, जो लगभग 8 से 9 लाख रुपये ऑन रोड कीमत में आ जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed