मुकेश अंबानी नहीं इस सख्स के साथ नीता अंबानी बिताती है ज्यादा समय, बहुत ही खास है यह व्यक्ति

मुकेश अंबानी नहीं इस सख्स के साथ नीता अंबानी बिताती है ज्यादा समय, बहुत ही खास है यह व्यक्ति

मुकेश अंबानी नहीं इस सख्स के साथ नीता अंबानी बिताती है ज्यादा समय, बहुत ही खास है यह व्यक्ति। जैसा की आप सभी जानते है की मुकेश अंबानी सबसे आमीर व्यक्ति है। इनके पास महंगी महंगी गाड़िया और आलीशान बांग्ला भी है। जिसमे बहुत से नौकर लोग है। जिनकी सैलरी भी काफी ज्यादा है। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी साल 2023 में लगातार अपने पारिवारिक रिश्तो की वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहे हैं। इस दिग्गज उद्योगपति के परिवार में इस साल कई ऐसे कार्यक्रम हुए हैं जिसके ऊपर लोगों की नजर बनी हुई रही है लेकिन हर महफिल में अगर किसी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है तो वह रही है मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी। 59 वर्ष की उम्र में भी नीता अंबानी इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है।

यह भी पढ़िए – Tata का छोटा हाथी Tata Sumo आ रही है नए अवतार में , मार्केट में एंट्री होते ही Mahindra Bolero को देंगी कड़ी टक्कर

बहुत ही करीब है यह सख्स नीता अंबानी

मुकेश अंबानी नहीं इस सख्स के साथ नीता अंबानी बिताती है ज्यादा समय, बहुत ही खास है यह व्यक्ति। मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी हमेशा ही अपने आलीशान जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती है। हाल ही में लेकिन अब उनकी नज़दीकियों के किस्से खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें यह बात कही जा रही है कि वह मुकेश अंबानी से ज्यादा समय मिकी नाम के एक शख्स के साथ गुजारती है। यही नहीं अगर किसी भी महफिल में नीता अंबानी जाती है तब इस महफिल में उनके साथ मिकी नाम का यह शख्स जरूर रहता है जिसकी सच्चाई हाल ही में सबके सामने आ गई है। आइए आपको बताते हैं कौन है मिकी नाम का यह शख्स जिसे नीता अंबानी रोजाना लाखों रुपए देती है और उनकी खूबसूरती के पीछे भी उसी शख्स का हाथ है।

यह भी पढ़िए – करिश्मा की बेटी खूबसूरती में निकली माँ से कई गुना आगे, स्टाइलिश लुक में तस्वीरें देख आपको भी नहीं होंगा यकींन

यह रिस्ता है मिकी के साथ

मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी के बारे में पिछले कुछ दिनों से लगातार यह बात कही जा रही है कि वह मिकी कांट्रेक्टर नाम के एक व्यक्ति के साथ खूब समय बिताती है। यही नहीं उस शख्स को नीता अंबानी रोजाना लाखों रुपए भी देती है जिसके ऊपर कोई भी यकीन नहीं करता रहा है। लेकिन आपको बता दें कि नीता अंबानी जिस मिकी कांट्रेक्टर नाम के शख्स के साथ समय गुजारती है दरअसल वह उनका मेकअप आर्टिस्ट है जिसके साथ नीता अंबानी किसी भी महफिल में जाने से पहले खूब समय गुजारती है और अपना मेकअप करवाती है। मिकी एक जाने-माने आर्टिस्ट है जो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का मेकअप करते हैं और इसी वजह से एक बार मेकअप करने के लिए नीता अंबानी उन्हें लाखों रुपए देती है जिसके कारण ही नीता अंबानी इस उम्र में इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed