नसीब अपना अपना की सीधी साधी दिखने वाली चंदू लगती है चाँद का टुकड़ा, स्टाइलिश लुक देख फैंस भी हुए अचंभित

0
radhika sharad kumar

नसीब अपना अपना की सीधी साधी दिखने वाली चंदू लगती है चाँद का टुकड़ा, स्टाइलिश लुक देख फैंस भी हुए अचंभित। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की साल 1986 में आई फिल्म नसीब अपना अपना उस दौर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था और इस फिल्म में अदाकारी के अलावा लोगों को इस फिल्म के गाने भी खूब पसंद आए थे।

यह भी पढ़िए – मार्केट में तांडव मचाने नए अवतार में आ रही है Yamaha RX100, दमदार इंजन से मार्केट में मचायेंगी भौकाल

बिल्कुल बदल गयी है चंदू

इसी फिल्में में एक भोली पत्नी के किरदार में नजर आई थी राधिका शरद कुमार जिन्होंने इस फिल्म में चंदू नामक एक भोली भाली पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके भोले भाले किरदार को देखकर लोगों को उनसे बहुत ही भावनात्मक जुड़ाव हो गया था क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी पत्नी का किरदार निभाया था जिसमें वह थोड़े अजीबोगरीब व्यवहार के साथ रहती हैं और उनके बाल हमेशा खड़े रहते थे लेकिन अब सालों बाद वह बेहद बदल गई है आइए आपको बताते हैं हाल ही में उन्होंने कितनी खूबसूरत तस्वीर साझा की है।

60 साल की उम्र में भी लगती है हुस्न की मलिका

फिल्म नसीब अपना अपना को रिलीज़ हुए 36 साल हो चुके हैं और जब राधिका ने उस फिल्म में काम किया था उस समय उनकी उम्र 23 साल थी हालांकि उस फिल्म में उनके चंदू के किरदार को देख कर कोई भी यह नहीं समझ पाया था कि यह अभिनेत्री खूबसूरत भी हो सकती है क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीर साझा की है उसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। 59 साल की उम्र में भी अच्छी-अच्छी फिल्म अभिनेत्रियों को वह मात देती नजर आ रही है। आपको बता दें कि यह अभिनेत्री भले ही बॉलीवुड की फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आई हो लेकिन इनका साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम है और लोग रिस्पेक्ट भी करते हैं। हाल ही में इस अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें वायरल हुई जहा वह एक स्पीच देने गई थी।

यह भी पढ़िए – PM Kisan : किसानों के लिए बड़ी खबर सरकार ने जारी की पीएम सम्मान निधि की 14 वीं किस्त, क़िस्त नहीं आई तो इस नंबर पर करे कॉल

कई फिल्मों में काम कर चुकी है राधिका शरद

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका शरद जिन्होंने नसीब अपना अपना में चंदू नामक किरदार निभाया था वह हाल ही में एक इवेंट में प्रस्तुति देने पहुंची थी जहां उनकी खूबसूरती देख कर फैन फिदा हो गए। 59 साल की उम्र में भी उनके चेहरे की ग्लोइंग त्वचा यह बता रही थी कि वह किस दर्जे की अभिनेत्री थी। राधिका शर्मा लाल बादशाह, आज का अर्जुन जैसी बड़ी फिल्म की है। राधिका आज भी फिल्म इंडस्ट्री में बेहद सक्रिय हैं हालांकि जो पहचान उनके किरदार चंदू ने उन्हें दिलाई थी उसके बाद वह वैसे किरदार तो फिल्मों में नहीं निभा सकी लेकिन उसके बाद भी वह फिल्म इंडस्ट्री में 36 सालों के बाद भी बरकरार हैं जो दर्शाता है कि वह एक बहुत ही सहनशील और शानदार अभिनेत्री हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed