नेताओं के काफिलों में हुकूमत जमाने आ रही है Mahindra Bolero, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे नए एडवांस फीचर्स

0
mahindra bolero

नेताओ के काफिलों में हुकूमत जमाने आ रही है Mahindra Bolero, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे नए एडवांस फीचर्स .Mahindra बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई कार मार्केट में Mahindra Bolero पेश करने वाली है। इस कार में आपको बहुत से बदलाव देखने मिल सकते है। इस कार में आपको वैसा ही दमदार इंजन देखने मिलने सकता है। इसके साथ ही आपको इसका नया लुक आपको देखने मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए – Bajaj Pulsar की घेराबन्दी करने आ गई है नए लुक में Hero Karizma, शानदार फीचर्स के साथ मिलते है गजब के कलर ऑप्शन

Mahindra Bolero में मिलेंगे नए एडवांस फीचर्स

Mahindra ने अपनी इस गाड़ी Bolero की बढ़ती डिमांड को देखते हुए इसे अपडेट करने का फैसला लिया है। जल्द ही मार्केट में Mahindra Bolero का अपडेटेड मॉडल लांच किया जाएगा। इसके लुक और डिज़ाइन में काफी बदलाव देखने को मिल सकते है। ऐसे में आपको Mahindra Bolero अपडेटेड मॉडल में कई सारे अपडेटेड एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिल सकते है।

नेताओं के काफिलों में हुकूमत जमाने आ रही है Mahindra Bolero, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे नए एडवांस फीचर्स

Mahindra Bolero में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Mahindra Bolero के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर,ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स आदि. जैसे जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़िए – पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली की बेटी लगती है बार्बी गुड़िया जैसी, हॉटनेस के आगे फ़ैल है सारा तेंदुलकर

Mahindra Bolero में मिलेंगा दमदार इंजन

Mahindra Bolero के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा। जो अभी के मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 हॉर्सपावर और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया जा रहा है। जो कार की स्पीड को काफी आगे तक धकेल देती है। यह इंजन भी 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन सपोर्ट मिल सकता हैं।

Mahindra Bolero की अनुमानित कीमत

Mahindra Bolero को 3 ट्रिम स्तरों B4, B6 और B6 Opt में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 8.85 लाख रुपये से 9.86 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) के बीच है। डुअल एयरबैग्स के आने से बोलेरो के सभी वेरिएंट्स की कीमतें पहले के मुकाबले 14,000 रुपये से बढ़कर 16,000 रुपये देखने को मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed