Fact Check : नीता अंबानी के पास है करोड़ो की कीमत वाला खास रोबोट, नीता की अधूरी चाहतो को पूरी करता है यह रोबोट

0
nita ambani robot

Fact Check : नीता अंबानी के पास है करोड़ो की कीमत वाला खास रोबोट, नीता की अधूरी चाहतो को पूरी करता है यह रोबोट। भारत मे जब अमीरों कि गिनती होगी तो मुकेश अंबानी का नाम सामने ना आए ऐसा हो नहीं सकता। अंबानी परिवार लग्जरी लाइफ जीती है। मुकेश अंबानी के पास खुद का प्राइवेट जेट है।

यह भी पढ़िए – नेताओ के काफिले में अपना रंग जमाने आ रही है नई Mahindra Bolero, किलर लुक के आगे Innova भी हो जायेंगी पस्त

बहुत ही खास है यह रोबोट

नीता काफी आलीशान जिंदगी जीती है। इनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है। महंगी से महंगी चीज नीता के पास उपलब्ध है। नीता अम्बानी ने एक मेल रोबोट ख़रीदा है। इस रोबोट की कीमत करोड़ों रुपये बताई जाती है। इसकी खासियत है कि यह रोबोट वो सारे काम कर सकता है जो एक इंसान कर सकता है। यह रोबोट मिनटों में सब काम कर देता है।

नीता अंबानी के पास है करोड़ो की कीमत वाला खास रोबोट, नीता की अधूरी चाहतो को पूरी करता है यह रोबोट

इन दिनों नीता का रोबोट चर्चा में बना हुआ है

नीता के कई सारे महंगे शौक के चर्चे हमेशा चलते रहते है। वहीं नीता अंबानी अब एक रोबोट को लेकर फेमस है। जिसकी कीमत करोड़ो की है। अब खबरों की माने तो यह रोबोट घर के हर छोटे-मोटे काम करने के लिए बना हुआ है। नीता अंबानी को पूरे दिन भर में काफी चीजों की जरूरत पड़ती हैं। ऐसे में उनकी जरूरत को पूरा करने के लिए उन्होंने इस रोबोट को खरीदा है।

यह भी पढ़िए – Realme के इस शानदार स्मार्टफोन ने शानदार कैमरा क्वालिटी से Oneplus की लगाई लंका, लुक देख लड़कियाँ हो गई इस स्मार्टफोन की दीवानी

करोड़ों में है इस रोबोट की कीमत

नीता अम्बानी का रोबोट करता है अधूरी चाहतों को पूरा ऐसे ऐसे काम कर खुश करता है मालकिन को करोड़ों में है इसकी कीमत। नीता अंबानी के द्वारा लिया जाने वाला यह एक खास रोबोट उनके हर काम को पूरा करता है। नीता इस रोबोट से जो कुछ भी कहती है, वह सब कुछ करता है। नीता के इस रोबोट की कीमत करीब Rs. 3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच बताई जा रही हैं। इसकी खासियत है कि यह रोबोट वो सारे काम कर सकता है जो एक इंसान कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed