नए डैशिंग लुक से Bajaj की पुंगी बजाने आ रही है नई Honda CD100, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी उधम

0
Honda CD100

नए डैशिंग लुक से Bajaj की पुंगी बजाने आ रही है नई Honda CD100, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी उधम। 80 के दशक में सबसे पॉपुलर बाइक Hero Honda CD100 ही थी। 80-90 के दशक में राजदूत की बादशाहत को खत्म करने वाली Hero Honda की CD100 बाइक लोगों की पहली पसंंद हुआ करती थी। आज भी बहुत से लोगों के पास यह बाइक देखने मिलती है। इस बाइक की मार्केट में अच्छी डिमांड थी। कुछ समय पहले इस बाइक की बिक्री बंद कर दी गई थी। अब Honda कंपनी इसको नए अवतार में एक बार फिर मार्केट में उतारने का सोच रही है।

यह भी पढ़िए – Oppo Vivo की बढ़ती गर्मी को ठंडा करने Oneplus पेश करने जा रहा है अपना नया स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी से मचायेंगा भौकाल

नए डैशिंग लुक से Bajaj की पुंगी बजाने आ रही है नई Honda CD100, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी उधम

Honda CD100 नए अवतार में जल्द करेंगी एंट्री

Honda की इस नई बाइक को मार्केट में बहुत जल्द ही बड़े बदलाव के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। इस बाइक में इंजन से लेकर फीचर्स तक अपडेट किया जायेंगा। बहुत से लोग इस बाइक की मार्केट में एंट्री का इंतजार कर रहे है। फिलहाल कंपनी ने अभी इसे चीन के बाजार में उतारा है। चीन में इसे Honda CG125 स्पेशल नाम से लॉन्च किया गया है।

चीन में इस बाइक की कीमत

Honda CD100 के कई लोग दीवाने है। जापान की बाइक निर्माता होंडा की चीन एफिलिएट कंपनी वुयांग होंडा ने हाल में CG125 स्पेशल घरेलू बाजार में लॉन्च की है। अगर बात करें इसकी कीमत की तो चीन में इसे 7,480 युआन के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है जो भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 89,800 रुपये है। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन को पुराने रेट्रो अंदाज में वाइट एंड ब्लू रंग में पेश किया गया है। चीन के बाद अब इस बाइक को बहुत जल्द ही भारत में भी पेश किया जायेंगा।

नए डैशिंग लुक से Bajaj की पुंगी बजाने आ रही है नई Honda CD100, दमदार इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी उधम

यह भी पढ़िए – Tata की छोटी डॉन Tata Nano नए अवतार से Hyundai Exter की करेंगी खटिया खड़ी,लल्लनटॉप फीचर्स और दमदार इंजन से जीत लेंगी दिल

बहुत जल्द ही Honda CD100 की मार्केट में होंगी एंट्री

कंपनी की और से अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है की इस बाइक की मार्केट में कब एंट्री होंगी। किन्तु उम्मीद की जा रही है की इस बाइक को 2026 तक मार्केट में पेश किया जा सकता है। इस बाइक में आपको बहुत से नए बदलाव देखने मिलने वाले है। इस बाइक में आपको माइलेज भी बेहतर देखने मिलने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed