नए किलर अवतार में मार्केट में अपना रंग ज़माने आ रही है Tata Safari Facelift, बड़े बदलाव के साथ मार्केट में करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री

0
Tata Safari Facelift

नए किलर अवतार में मार्केट में अपना रंग ज़माने आ रही है Tata Safari Facelift, बड़े बदलाव के साथ मार्केट में करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री। Tata लगातार ही मार्केट में अपनी नई नई गाड़िया पेश कर रहा है। इसकी क्रम में अब Tata अपनी शानदार कार Tata Safari को बड़े बदलाव के साथ मार्केट में पेश करने वाली है। इस कार के इंटीरियर में आपको बड़ा बदलाव देखने मिलने वाला है। देखिये कैसा इंजन आपको इस नई कार में आपको बदलाव देखने मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए – Sapna Chaudhary ने अपने इस डांस में लगाये ऐसे ठुमके की लोग हो गए आउट ऑफ कंट्रोल, देखे वीडियो

Tata Safari Facelift में मिलेंगा दमदार इंजन

Tata Safari Facelift में आपको दमदार इंजन देखने मिलने वाला है। इसमें एक नया 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है, जो 170 PS/250 Nm का आऊटपुट जेनरेट करेगा. साथ ही इसमें मौजूदा 2.0L डीजल इंजन का भी विकल्प मौजूद रहेगा. नए पेट्रोल इंजन के साथ इसके बेस मॉडल की कीमत थोड़ी कम होने की उम्मीद है. इस दमदार इंजन की एंट्री से फिर यह कार मार्केट में राज करेंगी।

Tata Safari Facelift में मिलने वाले फीचर्स

Tata Safari Facelift में आपको कुछ नए फीचर्स देखने मिलने वाले है। इसमें एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक बड़ा फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डैशबोर्ड पर एक नए रंग थीम के साथ काफी नया डिजाइन दिया गया है। बदले गए इंटीरियर में एक अपग्रेटेड गियर लीवर और एक इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक शामिल है। इन दमदार फीचर्स के साथ यह मार्केट में एंट्री करने वाली है।

यह भी पढ़िए – Toyota पेश करने जा रहा है अपनी नई धाकड़ कार, दमदार शक्तिशाली इंजन के साथ मार्केट में करेंगी रॉयल एंट्री

नए किलर अवतार में मार्केट में अपना रंग ज़माने आ रही है Tata Safari Facelift, बड़े बदलाव के साथ मार्केट में करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री

Tata Safari Facelift का कड़ा मुकाबला

नई Tata Safari Facelift का मुकाबला Mahindra 700 और MG Hector Plus से होने वाला है। इस कार की कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत 22 लाख के आस पास हो सकती है। उम्मीद की जा रही है की इस कार की मार्केट में एंट्री 2024 में हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed