Toyota पेश करने जा रहा है अपनी नई धाकड़ कार, दमदार शक्तिशाली इंजन के साथ मार्केट में करेंगी रॉयल एंट्री

0
toyota land cruiser

Toyota पेश करने जा रहा है अपनी नई धाकड़ कार, दमदार शक्तिशाली इंजन के साथ मार्केट में करेंगी रॉयल एंट्री। Toyota बहुत जल्द ही अपनी नई कार को मार्केट में पेश कर सकती है। जिसका नाम Toyota Land Cruiser Prado है। इस कार को नए बदलाव के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। इस कार का अपना एक अलग ही इतिहास है। इस कार ने बॉलीवुड के कई सितारों के काफिलों की शान बढ़ाई है।

यह भी पढ़िए – Oneplus और Vivo का गुरुर तोड़ देंगा Oppo का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से लड़कियों के दिलों में बना लेंगा जगह

Toyota Land Cruiser का लुक

इस SUV के डिज़ाइन की बात करें तो इस एसयूवी में क्रोम इंसर्ट्स के साथ एक बड़ा फ्रंट ग्रिल, एलईडी डीआरएल के साथ चौकोर एलईडी हेडलैंप, रैपअराउंड एलईडी टेल लाइट्स और 20 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं, जो कि इसके साइड प्रोफाइल को दमदार लुक प्रदान करते हैं. 20 इंच के व्हील से इस एसयूवी की वो उंचाई मिलती जो किसी भी तरह के रोड कंडिशन में आरामदायक सवारी के लिए इस SUV को पूरी तरह से तैयार करते हैं.

Toyota Land Cruiser में मिलेंगे एक बढ़कर एक नए फीचर्स

Toyota Land Cruiser के फीचर्स की बात करे तो इस कार में 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रायड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, 4 जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, मल्टीपल USB चार्जिग पोर्ट्स, 14 स्पीकर JBL प्रीमियम ऑडियो सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल हैं.

यह भी पढ़िए – Mahindra Bolero कट्टा की बादशाहत ख़त्म करने आ रही है Tata Sumo, दमदार इंजन के साथ फिर करेंगी पहाड़ी रास्तों पर राज

Toyota पेश करने जा रहा है अपनी नई धाकड़ कार, दमदार शक्तिशाली इंजन के साथ मार्केट में करेंगी रॉयल एंट्री

Toyota Land Cruiser को पेश किया जायेंगा दमदार इंजन के साथ

Toyota की इस कार में आपको दमदार इंजन देखने मिलने वाला है। इस कार में लगभग 3 लीटर का इंजन मिलेगा। इस धाकड़ कार में करीब 171 bhp की पावर और 410 Nm से अधिक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता मिलेगी। इसमें 4 व्हील ड्राइव मिलेगा। बता दें यह कंपनी की 5th जेनरेशन कार है। यह Toyota की काफी शानदार कार होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed