OLA की दुनिया हिलाने आ नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak, दमदार रेंज के साथ मिलती है तगड़ी बैटरी पॉवर

0
Bajaj Chetak

OLA की दुनिया हिलाने आ नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak, दमदार रेंज के साथ मिलती है तगड़ी बैटरी पॉवर। Bajaj ने मार्केट में कुछ दिन पहले अपना नया स्कूटर पेश किया था। जिसका नाम Bajaj Chetak है। Bajaj Chetak में आपको दमदार रेंज देखने मिलती है। यह स्कूटर 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इस स्कूटर का लुक काफी शानदार है। आज इस स्कूटर की मार्केट में अच्छी डिमांड है।

यह भी पढ़िए – Yamaha MT के नए चार्मिंग लुक ने Bajaj Pulsar की खटिया की खड़ी, ताकतवर इंजन से मार्केट मचा रखी है ग़दर

Bajaj Chetak की कीमत

Bajaj Chetak को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इस स्कूटर में सात कलर ऑप्शन देखने मिलते हैं। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 1.24 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इस धाकड़ स्कूटर में सेफ्टी के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलती है। जिससे की यह आसानी से रूक जाता है।

Bajaj Chetak की बैटरी पॉवर

स्कूटर में आपको बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिल जाते है. इसमें एलईडी लाइटिंग और शॉर्प लुक टर्न सिग्नल दिए गए हैं। Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल ब्लूटूथ जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसमें 3kWh IP67 पावर का बैटरी पैक मिलता है। दमदार बैटरी के साथ ही इस स्कूटर में दमदार रेंज भी देखने मिलती है।

यह भी पढ़िए – KIA Carens को क्लीन बोल्ड करने आ रही है नए अट्रैक्टिव लुक में Renault Triber, पॉवरफुल इंजन के साथ शानदार फीचर्स भी

Bajaj Chetak की रेंज

Bajaj Chetak को फुल चार्ज करने पर 90 किलोमीटर की रेंज का दावा किया जाता है लेकिन अब नए चेतक को फुल चार्ज करने के बाद 108 किलोमीटर की एआरएआई सर्टिफाइड रेंज मिलेगी।

OLA S1 Pro को दे रहा है टक्कर

OLA S1 Pro में 1 वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह स्कूटर 1.39 लाख रुपये में आता है। स्कूटर में 5500 W की पावर मोटर मिलती है। इसके फ्रंट और रियर दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक मिलती हैं। इस स्कूटर में 8.5kW की पावर और 58 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। यह 115 kmph की पीक टॉर्क देता है। यह स्कूटर 3.97kWh की बैटरी पैक के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed