Oneplus को मुँह तोड़ जवाब देने आ गया है Realme का शानदार स्मार्टफोन, किलर लुक और शानदार कैमरा क्वालिटी से मार्केट में कर रहा राज

0
Realme 10 Pro 5G

Oneplus को मुँह तोड़ जवाब देने आ गया है Realme का शानदार स्मार्टफोन, किलर लुक और शानदार कैमरा क्वालिटी से मार्केट में कर रहा राज। आज हम आपको एक और जबरदस्त आने वाले 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं रियल मी कंपनी द्वारा अपने एक जबरदस्त स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में लांच किया जा रहा है रियल मी फोन निर्माता कंपनी ने अपने रियलमी 10 प्रो 5G स्मार्टफोन के अंदर एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स डाले हुए हैं।

यह भी पढ़िए – Tata Punch के पुर्जे ढीले करने आ रही है नए अवतार में Maruti Alto, दमदार पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे नए अट्रैक्टिव फीचर्स

Realme 10 Pro 5G Smartphone में मिलती है गजब की कैमरा क्वालिटी

आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी के पोर्टफोलियो में से सबसे अपडेटेड Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन मैं 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर देखने के लिए मिल जाएगा जिसमें आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है। इन दोनों कैमरा के साथ कंपनी ने सपोर्ट देने के लिए 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा सेंसर भी लगाया है।

Realme 10 Pro 5G Smartphone का तगड़ा बैटरी पावर

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन मे आपको 6GB रैम और 128Gb रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने के लिए मिलता है जिसमें कंपनी द्वारा बेहतर बैट्री स्पेसिफिकेशन देने के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी भी दी गई है जो अपने 33W के फास्ट चार्जर से काफी कम समय में चार्ज हो सकती है।

Realme 10 Pro 5G Smartphone का डिस्प्ले है गजब का

Realme 10 Pro 5G Smartphone मे आपको 6.71 inch की IPS LCD डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो डिस्प्ले 120HZ का रिफ्रेश रेट आसानी से जनरेट कर सकती है। इस स्मार्टफोन में क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 695 5जी प्रोसेसर दिया गया है।

Realme 10 Pro 5G Smartphone की कीमत

भारतीय बाजारों में रियलमी 10प्रो 5जी स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा लगभग 16999 की कीमत में लॉन्च किया गया है जो कम बजट सेगमेंट के भीतर इस स्मार्टफोन को अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी आधुनिक और बेहतर विकल्प बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed