Tata Punch के पुर्जे ढीले करने आ रही है नए अवतार में Maruti Alto, दमदार पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे नए अट्रैक्टिव फीचर्स

0
maruti alto 800

Tata Punch के पुर्जे ढीले करने आ रही है नए अवतार में Maruti Alto, दमदार पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे नए अट्रैक्टिव फीचर्स। देश की शानदार वाहन निर्माता कंपनी Maruti इस समय मार्केट में राज कर रही है। बहुत जल्द ही कंपनी मार्केट में अपनी नई कार Maruti Alto 800 को नए अवतार में पेश कर सकती है। इस कार में आपको दमदार इंजन के साथ ही कई शानदार फीचर्स देखने मिल सकते है। इस कार का लुक भी काफी शानदार देखने मिल सकता है। हालांकि इस कार की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़िए – नए किलर लुक में एंट्री करेंगी Honda Activa, दमदार पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

New Maruti Alto 800 का इंजन होंगा काफी शानदार

New Maruti Alto 800 में आपको दमदार इंजन देखने मिलने वाला है। इसमें 796cc, 3- सिलेंडर नेचुअरली आस्पीरेटेड पेट्रोल इंजन हो सकता है, जो 48PS की पावर और 69 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हो सकता है. कार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी मिल सकता है और इस कार के माइलेज में भी आपको बदलाव देखने मिल सकता है।

New Maruti Alto 800 में मिलेंगे नए अपडेटेड फीचर्स

New Maruti Alto 800 में आपको एक से बढ़कर एक नए शानदार फीचर्स देखने मिल सकते है। इसमें स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडोज, डुअल एयरबैग, कार प्ले, एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी, एबीएस के साथ ईबीडी, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, स्टीयरिंग लॉक, चाइल्ड सिक्योरिटी लॉक, रियर पार्किंग सेंसर, और सेंट्रल लॉकिंग जैसे कई फीचर्स देखने को मिल सकते है.

यह भी पढ़िए – Desi Jugaad : इस शख्स ने घर बैठे बना ली फाडू साउंड वाली बन्दुक, बहुत काम की है यह बन्दुक, देखे वीडियो

New Maruti Alto 800 की कीमत (संभावित)

New Maruti Alto 800 की कीमत के बारे में बात करे तो बता दे की अभी तक कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि इसे 5 लाख रुपये से कम कीमत में ही लॉन्च किया जा सकता है. बाजार में यह रेनो क्विड, टाटा पंच, हुंडई क्रेटा जैसी कारों को टक्कर दे सकती है. यह सारी जानकारी आपको रिपोर्ट्स के आधार पर बता रहे इसकी पुस्टि ग्रामीण मीडिया नहीं करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed