Oppo की नींद उड़ाने आ रहा है Lava Agni 2 5G, कम कीमत में देंगा A1 फीचर्स

0
Lava Agni 2 5G

Oppo की नींद उड़ाने आ रहा है Lava Agni 2 5G, कम कीमत में देंगा A1 फीचर्स। LAVA ने नवंबर 2021 में अपना पहला 5G Smartphone लॉन्च किया था, जिसका नाम LAVA Agni 5G था. अब इसका उत्तराधिकारी वर्जन पर काम चल रहा है और खबर मिली है कि इसको जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. फोन का नाम LAVA Agni 2 5G होगा.

यह भी पढ़िए – नेताओ के काफिले की शान बढ़ाने नए अवतार में आ रही है Mahindra Bolero, लुक और फीचर्स देखने मिलेगा बिल्कुल फाडू

Oppo की नींद उड़ाने आ रहा है Lava Agni 2 5G, कम कीमत में देंगा A1 फीचर्स

प्रेसिडेंट सुनील रैना ने किया ट्वीट

Lava मोबाइल्स के प्रेसिडेंट सुनील रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल अकाउंट से 21 अप्रैल, शुक्रवार को एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने “🔥🔥Soon” लिखा है। ऐसे में सुन के साथ अग्नी जैसे इमोजी को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि प्रेसिडेंट सुनील आगामी फोन लावा अग्नी 2 को लेकर संकेत दे रहा है। इस ट्वीट से लोगो को लग रहा है की अब मार्केट में Lava Agni 2 5G दस्तक दे सकता है।

यह भी पढ़िए – Water Sprinkler Fan : अब गर्मी होंगी गायब कूलर और AC को टक्कर दे सकता है यह सस्ता पंखा, ठंडी ठंडी हवा के साथ देंगा पानी की फुवारे भी

Lava Agni 2 5G की एंट्री

Lava के मुताबिक Lava Agni 2 5G को अप्रैल के आखिरी तक लॉन्च किया जा सकता है। जबकि, कुछ लीक्स का दावा है कि फोन मई के शुरुआती सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। कीमत की बात करें तो लावा अग्नी 2 5जी स्मार्टफोन 15 हजार रुपये से 20 हजार रुपये तक के बीच की कीमत में आ सकता है।

Oppo की नींद उड़ाने आ रहा है Lava Agni 2 5G, कम कीमत में देंगा A1 फीचर्स

Lava Agni 2 5G में मिलने वाले फीचर्स

Lava Agni 2 5G के लीक स्पेसिफिकेशन्स की मानें तो फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले होगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ हो सकता है। इसमें लेटेस्ट Android 13 OS और MediaTek Dimensity 1080 चिपसेट हो सकता है। फोन का मुख्य रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल और OIS फीचर से लैस हो सकता है। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। इसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की 5,000 एमएएच बैटरी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed