Oppo और Vivo की कैमरा क्वालिटी को टक्कर देने आ गया Oneplus का शानदार स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी पॉवर से मार्केट में मचा रहा बवाल

0
OnePlus Nord 3

Oppo और Vivo की कैमरा क्वालिटी को टक्कर देने आ गया Oneplus का शानदार स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी पॉवर से मार्केट में मचा रहा बवाल। OnePlus अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए देश भर में जाना जाता है. ऐसे में वनप्‍लस ने समर लॉन्‍च इवेंट में वनप्लस नॉर्ड 3 को भी लॉन्‍च किया। इसमें मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर लगाया गया है और साथ में 16GB तक रैम व 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। वनप्लस नॉर्ड 3 में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस फोन को IP54 रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि धूल और पानी से होने वाले नुकसान से यह डिवाइस काफी सुरक्षित रहेगी।

यह भी पढ़िए – Oppo की कैमरा क्वालिटी को टक्कर देने आ गया Vivo का शानदार स्मार्टफोन, जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ झन्नाट बैटरी पॉवर

OnePlus Nord 3 में देखने मिलता है दमदार प्रोसेसर

यदि बात करे OnePlus के इस धाकड़ स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो डुअल-सिम (नैनो) स्‍लॉट के साथ आने वाली यह डिवाइस एंड्रॉयड 13 पर बेस्‍ड ऑक्सीजनओएस 13 पर चलती है। जैसाकि हमने बताया इसमें मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर लगाया गया है। साथ में 16GB तक LPDDR5X रैम है। OnePlus Nord 3 में 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जो डायनामिक रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका मतलब है कि रिफ्रेश रेट को 40Hz से 120Hz के बीच बदला जा सकता है। वनप्लस ने कहा है कि इसके डिस्‍प्‍ले में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के लिए एचडीआर10+ का सपोर्ट है।

OnePlus Nord 3 में मिलती है शानदार कैमरा क्वालिटी

OnePlus Nord 3 में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह Sony IMX890 सेंसर वाला है। इसके अलावा 112 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

यह भी पढ़िए – Mahindra Bolero को करारा जवाब देने आ रही है ट्रक जैसी ताकत वाली Tata Sumo, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स

OnePlus Nord 3 में मिलती है तगड़ी बैटरी

कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस की बात करें, तो यह डिवाइस 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स से लैस है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अलर्ट स्‍लाइडर फीचर भी इस फोन में दिया गया है।

OnePlus Nord 3 की कीमत

यदि बात करे OnePlus की कीमत के बारे में तो OnePlus Nord 3 के 2 वेरिएंट लॉन्‍च किए गए हैं। 8GB+128GB मॉडल को 33,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। 16GB+256GB वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है। यह डिवाइस मिस्टी ग्रीन और टेम्पेस्ट ग्रे कलर ऑप्‍शंस में आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed