परिणीति और राघव की शादी के बाद की खूबसूरत तस्वीरें हो रही वायरल, हनीमून का बन रहा है प्लान

0
parineeti chopra raghav chadha WEDDING

परिणीति और राघव की शादी के बाद की खूबसूरत तस्वीरें हो रही वायरल, हनीमून का बन रहा है प्लान। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक परिणीति चोपड़ा ने बड़े ही धूमधाम के साथ 24 सितंबर को राघव चड्ढा के साथ शादी कर ली। इन दोनों की शादी के ऊपर हर किसी की नजर बनी हुई थी क्योंकि यह दोनों ही अपने क्षेत्र के सबसे दिग्गज कलाकारों में से एक है।

शादी में आये थे VIP मेहमान

iइन दिनों चारो ओर परिणीति और राघव की शादी की चर्चा हो रही है। परिणीति चोपड़ा जहां बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री है वही राघव चड्ढा भी राजनीति जगत के एक जाने-माने चेहरे हैं। इन दोनों की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इन दोनों की शादी में 500 से भी ज्यादा वीआईपी मेहमान पहुंचे थे। शादी के 7 फेरे लेने के बाद अब यह दोनों कपल दिल्ली में अपने घर आ चुके हैं।

यह भी पढ़िए – पेट्रोल गाड़ियों की लंका लगाने आ रही है नए अवतार में Bajaj Pulsar CNG, बहुत से बड़े बदलाव के साथ करेंगी एंट्री

एयरपोर्ट पर दोनों एक साथ आये नजर

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की खूबसूरत जोड़ी के ऊपर जब भी लोगों की नजर जाती है तब सबका यही कहना होता है कि यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हुए प्रतीत होते हैं। एक दूसरे के साथ शानदार अंदाज में शादी करने के बाद अब परिणीति चोपड़ा और राघव अपने हनीमून की तैयारी में जुट चुके हैं। आपको बता दे की परिणिति और राघव ने 2 महीने पहले सगाई की थी और इन दोनों की सगाई के बाद से ही सभी लोग इनकी शादी की प्रतीक्षा कर रहे थे। हाल ही में अब परिणीति चोपड़ा और राघव की एयरपोर्ट पर से कुछ खूबसूरत तस्वीर सामने आई है।

यह भी पढ़िए – Amazon Sale में झन्नाट हवा देने वाले Ceiling Fan पर मिल रहा है भारी भरकम डिस्काउंट, कीमत देख आपको भी नहीं होंगा यकींन

परिणीति चोपड़ा और राघव हनीमून के लिए जा सकते है इस जगह

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की जोड़ी आज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियां में से एक बन चुकी है। इन दोनों की सगाई के बाद जहां सभी लोग शादी की प्रतीक्षा कर रहे थे वहीं अब सभी लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं की शादी के बाद कब यह दोनों कपल हनीमून के लिए निकलेंगे। सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें सामने आ रही है जिसमें यह दोनों एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। आपको बता दे की उम्मीद जताई जा रही है कि परिणीति चोपड़ा और राघव हनीमून मनाने के लिए मालदीव जा सकते हैं जो परिणीति चोपड़ा के सबसे पसंदीदा जगह में से एक है। सिर्फ यही नहीं लोग यह कयास भी लगा रहे हैं कि यह दोनों कपल कश्मीर में जाकर भी अपना हनीमून मना सकते हैं। अब देखना यह है कि खुद यह खूबसूरत अभिनेत्री कब इस बात की सच्चाई बताती है कि वह हनीमून के लिए कहां जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed