R15 को घाट घाट का पानी पिलाने नए झन्नाटेदार लुक में आ रही है Bajaj Pulsar NS200, मार्केट में एंट्री होते ही लोगों की लगेंगी भीड़ ऐसा है इसका नया लुक

0
Bajaj Pulsar NS200

R15 को घाट घाट का पानी पिलाने नए झन्नाटेदार लुक में आ रही है Bajaj Pulsar NS200, मार्केट में एंट्री होते ही लोगों की लगेंगी भीड़ ऐसा है इसका नया लुक। भारतीय बाजार में बजाज अपनी नई बाइक लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने ऑफिसियली अनाउंसमेंट की है कि अगले कुछ दिनों में नई Pulsar NS200 2023 को लॉन्च किया जाएगा. नई पल्सर कुछ खास अपडेट्स के साथ आएगी. इसकी ब्रेकिंग और स्टेबिलिटी को भी बेहतर किया जाएगा. जिसका काफी लोग बेसब्री से इन्तजार कर रहे है।

यह भी पढ़िए – बंद कमरे में अकेले Headphone लगाकर ही देखे यह बोल्ड WebSeries, सीन्स है ऐसे ऐसे की देख शर्म आयेंगी आपको

Bajaj Pulsar NS200 2023 में देखने मिलेंगे बड़े अपडेट

बजाज अपनी इस गाड़ी में बहुत से बदलाव करने वाली है। लोगों को पुरानी पल्सर बहुत पसंद आयी थी। फिर लोग नई बजाज पल्सर का इन्तजार कर रहे है। नई पल्सर में किया जाने वाला सबसे खास बदलाव टेलिस्कोपिक फोर्क्स में किया गया है. नई Pulsar NS200 अब अपसाइड-डाउन (USD) फोर्क और डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ आएगी. इसमें 33mm USD यूनिट मिलने की उम्मीद है. इससे ब्रेकिंग और कॉर्नरिंग के दौरान बाइक की परफॉर्मेंस अधिक बेहतर होगी.

यह भी पढ़िए – सरकारी दफ्तरों में राज करने आ रही है नए किलर लुक में Mahindra Bolero, सुपर लग्जरी फीचर्स से Innova को करेंगी गायब

Bajaj Pulsar NS200 2023 में देखने मिलेंगे नए कलर

कंपनी अपनी इस नई गाड़ी को मार्केट में नए शानदार कलर के साथ मार्केट में पेश करेंगी। बजाज ने अपने पिछले मॉडल में मिलने वाले सिंगल-चैनल सिस्टम की जगह डुअल चैनल ABS दिया गया है. एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की वजह से मोटरसाइकल की सेफ्टी में सुधार होगा. यह फीचर्स Bajaj Pulsar N160 बाइक में पहले से भी उपलब्ध है.

Bajaj Pulsar NS200 2023 के अपडेटेड फीचर्स

बता दे की आपको Bajaj Pulsar NS200 2023 में पहले की तरह सेमी-डिजिटल कंसोल और बल्ब टाइप हेडलैंप और टर्न इंडिकेटर्स मिलेंगे. वहीं बाइक का डिजाइन भी पुराने मॉडल की तरह ही होगा. कंपनी इसके अलावा भी कुछ नया दे सकती है।

Bajaj Pulsar NS200 2023 का इंजन

जैसा की आप जानते ही हो की बजाज की गाड़िया दमदार इंजन के लिए जानी जाती है। नई Bajaj Pulsar NS200 में भी आपको दमदार इंजन देखने मिलेंगा।Pulsar NS200 2023 के मौजूदा मॉडल की बात करें तो यह 199.5cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड ट्रिपल स्पार्क इंजन के साथ आती है. यह BSIV एमिशन नॉर्म्स के मुताबिक काम करता है. इसका इंजन 23bhp की पावर और 18.3Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. नई बजाज पल्सर में भी यही इंजन सेटअप मिलने की उम्मीद है.

Bajaj Pulsar NS200 2023 की कीमत

मौजूदा Bajaj Pulsar NS200 के आउटगोइंग मॉडल की बात करें तो इसकी कीमत 1.41 लाख रुपये है. यह कीमत एक्स-शोरूम के अनुसार है. नए फीचर्स के जुड़ने की वजह से नई मोटरसाइकल की कीमतें 10,000 से 15,000 रुपये तक बढ़ सकती हैं. जो की आपके लिए कम कीमत में बेहतरीन लुक वाली बाइक हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed