Raider को अपने वश में करने आ गई है स्पोर्टी लुक में Hero की नई बाइक, फीचर्स के साथ इंजन भी है लाजवाब

0
Hero Xtreme 160R

Raider को अपने वश में करने आ गई है स्पोर्टी लुक में Hero की नई बाइक, फीचर्स के साथ इंजन भी है लाजवाब। Hero ने भी अपनी स्पोर्ट लुक वाली बाइक को मार्केट में पेश कर दिया है। जिसका नाम Hero Xtreme 160R है। इस बाइक का नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस बाइक के फीचर्स और लुक देख कई लोग इसके दीवाने हो गए है। यह युवाओं की पसंदीदा बाइक बन चुकी है।

यह भी पढ़िए – खूबसूरत फोटो खींचने के लिए Oppo ने पेश किया नया सस्ता स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से Realme को करेंगा बर्बाद

Hero Xtreme 160R का दमदार इंजन

Hero Xtreme 160R में दमदार इंजन दिया गया है. इसमें एक नए 163.2cc, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड, 4-वाल्व इंजन का इस्तेमाल किया गया है. जो 8500 rpm पर 16.9PS की पॉवर और 6600rpm पर 14.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है. इस मोटरसाइकिल को बॉक्स टाइप स्विंग आर्म के साथ ट्यूबलर अंडरबोन डायमंड टाइप फ्रेम पर बनाया गया है. 2V इंजन वाले पिछले मॉडल में 15.2PS पॉवर और 14Nm का टार्क जेनरेट करता था. यह काफी शानदार पॉवरफुल इंजन है।

Raider को अपने वश में करने आ गई है स्पोर्टी लुक में Hero की नई बाइक, फीचर्स के साथ इंजन भी है लाजवाब

Hero Xtreme 160R में मिलते है दमदार फीचर्स

Hero Xtreme 160R के फीचर्स में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है. इसमें आगे डिस्क ब्रेक जबकि पीछे डिस्क और ड्रम ब्रेक का ऑप्शन मिलेगा. नई बाइक में 17 इंच अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, शार्प LED हैडलैंप, LED DRLs जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Raider को अपने वश में करने आ गई है स्पोर्टी लुक में Hero की नई बाइक, फीचर्स के साथ इंजन भी है लाजवाब

यह भी पढ़िए – Creta की ईट से ईट बजा देंगी नई Toyota Corolla Cross, दमदार इंजन और फीचर्स से मार्केट में मचायेंगी तबाही

Hero Xtreme 160R की कीमत

इस बाइक की कीमत कुछ ज्यादा नहीं है। नई Hero Xtreme 160R 4V 3 वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड, कनेक्टेड और प्रो में उपलब्ध है – जिनकी कीमत क्रमशः 1,27,300 रुपये, 1,32,800 रुपये और 1,36,500 रुपये (एक्स-शोरूम) है. यह बाइक आपके लिए काफी शानदार हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed