Creta की ईट से ईट बजा देंगी नई Toyota Corolla Cross, दमदार इंजन और फीचर्स से मार्केट में मचायेंगी तबाही

0
toyota corolla cross

Creta की ईट से ईट बजा देंगी नई Toyota Corolla Cross, दमदार इंजन और फीचर्स से मार्केट में मचायेंगी तबाही। इन दिनों मार्केट में बहुत सी नई कार आ रही है। जिसमें आपको बहुत से बदलाव देखने मिलते है। Toyota भी बहुत जल्द अपनी नई कार Toyota Corolla Cross को मार्केट में पेश करने वाली है। इस कार का नया डैशिंग लुक आपको देखने मिलने वाला है। साथ ही इस कार में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलने वाले है।

यह भी पढ़िए – Bajaj Pulsar की भिंगरी बना देंगी नई Honda SP160, दमदार इंजन और फीचर्स के साथ मार्केट में रखे अपने शुभ कदम

Toyota Corolla Cross में देखने मिलेंगे नया लुक

Toyota Corolla Cross को नए लुक में बड़े बदलाव के साथ पेश किया जायेंगा। इस कार का डिजाइन कंपनी ने विशेष तौर पर निर्मित किया है जिसमें आपको आधुनिक टेक्नालॉजी के साथ फ्रंट बंपर और इंटीरियर में काफी लग्जरी डिजाइन देखने के लिए मिल जाता है जो अक्सर ज्यादा कीमत वाली प्रीमियम कारों में देखने के लिए मिलता है।

Creta की ईट से ईट बजा देंगी नई Toyota Corolla Cross, दमदार इंजन और फीचर्स से मार्केट में मचायेंगी तबाही

Toyota Corolla Cross में देखने मिलेंगे नए दमदार फीचर्स

Toyota Corolla Cross में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलने वाले है। इस कार में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple Carplay , इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7-इंच टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरामिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे आधुनिक फीचर्स देखने के लिए मिल जाएंगे जो निश्चित रूप से अन्य प्रीमियम कारों में देखने के लिए मिलते हैं।

Toyota Corolla Cross में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स

Toyota Corolla Cross में आपको शानदार सेफ्टी फीचर्स देखने मिलने वाले है। हर किसी गाड़ी में सेफ्टी फीचर्स जरुरी होते है। Toyota Corolla Cross SUV में 7 एयरबैग, प्री-कॉलिजन सेफ्टी सिस्टम, स्टीयरिंग असिस्ट के साथ लेन डिपार्चर अलर्ट, लेन ट्रेसिंग असिस्ट के साथ डायनामिक राडार क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक हेडलैम्प, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर जैसे अपडेटेड सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Creta की ईट से ईट बजा देंगी नई Toyota Corolla Cross, दमदार इंजन और फीचर्स से मार्केट में मचायेंगी तबाही

Toyota Corolla Cross का दमदार इंजन

कंपनी अपनी इस नई कार को दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। इस कार में 1.8 लीटर का पावरफुल इंजन देखने मिल सकता है। जो 138 bhp का पावर और 177 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। Toyota Corolla Cross में इस इंजन के साथ सुपर CVT-i ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। यदि इसके माइलेज की बात की जाए तो हाल ही में मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक यह कार लगभग 19 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम हो सकती हैं।

यह भी पढ़िए – Bajaj Chetak के कंटाप लुक ने Honda Activa की बुझाई बत्ती, दमदार फीचर्स से बना दिया मार्केट में अपना माहौल

Toyota Corolla Cross की कीमत

कीमत की जानकारी तो अभी कंपनी की और से मिली नहीं है। उम्मीद की जा रही है की इस कार की कीमत 14 लाख के आस पास हो सकती है। कीमत के हिसाब से ही इस कार में आपको दमदार फीचर्स देखने मिलने वाले है। इस गाड़ी की मार्केट में एंट्री होने पर यह मार्केट में एक तरफ़ा राज करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed