Redmi नए साल में अपना धासु कम बजट वाला स्मार्टफोन Note 11 pro लांच करने जा रहा है, कैमरा क़्वालिटी देख हो जाओगे दीवाने

0

Redmi ने हाल ही में चीनी बाजार में K60 Series को लॉन्च किया है। इस फोन के लॉन्च के तुरंत बाद रेडमी का एक और फोन सर्टिफिकेशन साइट पर नजर आया है। सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इसे Redmi Note 11 Pro 2023 के नाम से लॉन्च कर सकती है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Redmi Note 11 Pro का अपग्रेड मॉडल हो सकता है। हालांकि, इस फोन के बारे में फिलहाल ज्यादा डिटेल्स नहीं आई है। आइए, जानते हैं रेडमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में… 

रेडमी के इस फोन को इंडोनेशिया के सर्टिफिकेशन साइट TKDN पर देखा गया है। सर्टिफिकेशन साइट पर इस फोन का मॉडल नंबर 2209116AG है। हालांकि, सर्टिफिकेशन साइट पर फोन के मॉडल नंबर और नेटवर्क सपोर्ट के अलावा अन्य किसी फीचर के बारे में जानकारी रिवील नहीं हुआ है। सर्टिफिकेशन साइट की लिस्टिंग यह दर्शाती है कि रेडमी के इस फोन को इंडोनेशिया और ग्लोबल मार्केट में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। 

Redmi नए साल में अपना धासु कम बजट वाला स्मार्टफोन Note 11 pro लांच करने जा रहा है, कैमरा क़्वालिटी देख हो जाओगे दीवाने

Redmi Note 11 Pro प्रोसेसर

Redmi Note 11 Pro 2023 को इससे पहले गीकबेंच पर देखा गया था। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर मिलेगा। रेडमी इस फोन को बजट या मिड रेंज के 5G स्मार्टफोन के तौर पर पेश कर सकती है। फोन में 8GB तक RAM और 128GB स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड MIUI पर काम कर सकता है। फोन के अन्य फीचर्स के बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Redmi Note 11 Pro 4G के फीचर्स

भारत में लॉन्च हुए Redmi Note 11 Pro में 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मिलता है। फोन में 8GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है। इसके साथ 67W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 15 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है।

Redmi Note 11 Pro के बैक में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 108MP का है। इसके अलावा फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड, 2MP का डेप्थ और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़िए –Gas Cylinder Rate : नए साल के पहले दिन ही लग गया बड़ा झटका गैस सिलिंडर हुआ महँगा, आम जनता की जेब पर पड़ेगा भारी असर

ये भी पढ़िए –Business idea: यदि आप भी है बेरोजगार तो जल्द शुरू करे कम लागत में ये व्यवसाय , कम समय में बन जाओगे लखपति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed