Royal Enfield की नैया पार लगाने आ रही है नई Yamaha RD350, दमदार अपडेटेड इंजन के साथ करेंगी एंट्री

0
Yamaha RD350

Royal Enfield की नैया पार लगाने आ रही है नई Yamaha RD350. दमदार अपडेटेड इंजन के साथ करेंगी एंट्री। इन दिनों लवेट सेगमेंट का मार्केट में बहुत चलन है और मिडिलवेट सेगमेंट पर रॉयल एनफील्ड को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है कई कंपनियां हैं जो पुरानी पॉपुलर बाइक्स को भारत में नए अवतार में ला रही हैं। ऐसे में यामाहा भी ऐसा ही कुछ कर सकती है।

यह भी पढ़िए – जबरदस्त फीचर्स के साथ Tata Punch को तड़ीपार करने आ रही है नई Maruti Alto800, दमदार इंजन के साथ मार्केट में करेंगी एंट्री

Yamaha RD350 की मार्केट में होंगी जबरदस्त एंट्री

यदि बात करे इस धासु बाइक की तो Yamaha कंपनी ने हाल ही में जापान में RZ350 और RZ250 के लिए ट्रेडमार्क दायर किया है। भारत में रेट्रो बाइक्स की दीवानगी को देखते हुए, यह संभव है कि Yamaha RZ350 और RZ250 को भारत में भी पेश कर सकती है। आपको बता दे की कुछ सालो पहले इस बाइक का मार्केट पर अच्छा खासा दबदबा था।

Yamaha RD350 थी काफी पॉपुलर बाइक

आपको बता दे की RD350 भारत में 80 और 90 के दशक काफी पॉपुलर थी. यह बाइक अपने क्लासिक डिजाइन और पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती थी. अभी भी कई ग्राहकों के पास RD350 बाइके अच्छी कंडीशन में मौजूद है। अभी तो फ़िलहाल सब इस बाइक के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे है।

यह भी पढ़िए – Vivo की मार्केट में धज्जियाँ मचाने आ गया है Oppo का शानदार स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से लड़कियों की बनायेंगा दीवाना

Yamaha RD350 में मिलेंगा दमदार इंजन

Yamaha RD350 बाइक के इंजन के बारे में बताये तो पुरानी Yamaha RD350 में 347cc का एयर कूल्ड इंजन लगा था। यह इंजन अधिकतम 39 bhp का पावर जनरेट करता था और इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया था। नए अवतार में इसे फोर-स्ट्रोक इंजन मिलने की संभावना है।

Yamaha RD350 में देखने मिलेंगे नए शानदार फीचर्स

Yamaha RD350 बाइक में फीचर्स की बात करे तो यामाहा RD350 बाइक में डीआरएल के साथ LED हेडलैंप, Digital इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल-चैनल एबीएस, Bluetooth कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और असिस्ट और स्लिपर क्लच जैसे फीचर्स देखने को मिल सकता है जो बुलट का पूरा एहसास करवाएगा।

Yamaha RD350 नए अवतार में इन बाइक को देंगी टक्कर

भारतीय बाजार में इस Yamaha RD350 बाइक का इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड 350cc, हौंडा H’ness CB350, जावा/Yezdi और आने वाली बजाज-Triumph और हीरो -Harley बाइक्स से देखने को मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed