श्रेयस अय्यर और धनश्री वर्मा की होटल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, दोनों एक साथ कर रहे थे यह काम

0
श्रेयस अय्यर और धनश्री वर्मा की होटल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, दोनों एक साथ कर रहे थे यह काम

श्रेयस अय्यर और धनश्री वर्मा की होटल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, दोनों एक साथ कर रहे थे यह काम। युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के प्रमुख खिलाडी है। इनके नाम कई रिकॉर्ड है। हालांकि आपको बता दे कि पिछले कुछ महीनो से उन्हें भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है और लगातार नजर अंदाज होने की वजह से इस खिलाड़ी की हालत भी बेहद खराब हो गई है। जिसका नजर उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर मिल रहा है कि आखिर भारतीय टीम उनके लिए क्या मायने रखती है। वर्ल्ड कप की टीम में भी चहल के नाम पर विचार नहीं किया गया है। जिसकी वजह से ही उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर भी इसके खिलाफ पोस्ट किया था। इन दिनों धनश्री वर्मा और अयर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़िए – Maruti Alto को पटकनी देने आ गयी है नई टॉप क्लास लुक वाली Hyundai Exter, कम कीमत में मिलते है भरभर के फीचर्स

युजवेंद्र चहल की पत्नी की अयर के साथ तस्वीरें हुई वायरल

भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर गेंदबाज चहल की पत्नी के बारे में लंबे वक्त से यह बात कही जा रही थी कि वह श्रेयस अय्यर के साथ रिश्ते में है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी लेकिन सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी तस्वीर सामने आ रही थी जिससे इन बातों की चर्चा होने लगी थी। हाल ही में लेकिन अब इन दिनों जो तस्वीर सामने आई है उससे अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि यूजी चहल की पत्नी अय्यर की दीवानी है और बंद कमरे में यह दोनों ऐसी हालत में नजर आए हैं जिसे देखकर किसी को अपनी आंखों पर यकीन नहीं आ रहा है।

श्रेयस अय्यर और धनश्री वर्मा की होटल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, दोनों एक साथ कर रहे थे यह काम

यह भी पढ़िए – महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बनेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

श्रेयस अय्यर और धनश्री एक साथ होटल में आये नजर

युजवेंद्र चहल की पत्नी के बारे में लंबे वक्त से यह बात कही जा रही थी कि उनका रिश्ता श्रेयस अय्यर के साथ था। हालांकि वह कई बार इस बात को नकारती नजर आई थी। लेकिन सोशल मीडिया पर होटल के अंदर से इन दोनों की जो तस्वीर सामने आई है उससे इस बात की पुष्टि हो गई है। सामने आई इन तस्वीरों में धनश्री वर्मा और अय्यर एक दूसरे के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जिस किसी ने भी सोशल मीडिया पर सामने आई इन वीडियो में इन दोनों को इस हालत में देखा है तब सबका यही कहना है कि एक तरफ जहां यूजी चहल वर्ल्ड कप में ना चुने जाने पर बेहद निराश है वहीं उनकी पत्नी ऐसी हरकतें करके उनका दिल दुखा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed