स्पोर्टी लुक में Bajaj के लिए रास्ते का काटा बनने आ रही है TVS Fiero 125, फीचर्स देख नव युवा बोलेंगे क्या तो है रापचिक बाइक

0
TVS Fiero 125

स्पोर्टी लुक में Bajaj के लिए रास्ते का काटा बनने आ रही है TVS Fiero 125, फीचर्स देख नव युवा बोलेंगे क्या तो है रापचिक बाइक। स्पोर्टी लुक के साथ 125cc की कम्यूटर बाइक लॉन्च करने की शुरुआत Bajaj Auto ने अपने Pulsar 125 के साथ की थी और इसे आगे बढ़ाते हुए TVS ने अपनी Raider को लॉन्च किया था, ये बाइक आज सफलता के नए मुकाम बना रही है। TVS कंपनी TVS Fiero 125 नाम से एक और कम्यूटर बाइक लॉन्च कर सकती है, ऐसा कहा जा रहा है की ये TVS Raider से भी तगड़े फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लेकर आ सकती है.

यह भी पढ़िए – Mandi Bhav : गेहू के भाव में लगातार आ रही है तेजी, देखिये आज के मंडी भाव

TVS Fiero 125 बहुत जल्द दे सकती है मार्केट में दस्तक

स्पोर्टी लुक में Bajaj के लिए रास्ते का काटा बनने आ रही है TVS Fiero 125. आपको बता दे की बहुत जल्द ही मार्केट में TVS Fiero की एंट्री हो सकती है लेकि कंपनी की ओर से इसे लेकर अभी तक कोई भी ऐलान नहीं किया गया है। जानकारों की मानें तो आने वाले समय में ऐसी बाइक्स की डिमांड तेजी से बढ़ सकती है. इसके लिए बाकी कंपनियों को भी अपने स्तर पर काम करना होगा। फीचर्स और इंजन के मामले में यह बाइक बेहतर साबित हो सकती है।

यह भी पढ़िए – Fortuner से कम नहीं है Maruti Grand Vitara मिलते है एक से बढ़कर एक फीचर्स, किलर लुक और दमदार माइलेज से मार्केट में है एक तरफा जलजला

TVS Fiero 125 का दमदार इंजन

इस बाइक में कंपनी दमदार इंजन दे सकती है। साथ ही आपको यह बाइक बेहतरीन माइलेज भी दे सकती है। TVS Fiero 125 में 124.8 cc का इंजन डिस्प्लेसमेंट दिया जा सकता है, इसके प्लेटफार्म के बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। सेफ्टी के लिए रेडर की तरह अगले टायर में डिस्क और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक दिया जा सकता है, इसके साथ Synchronized Braking System की सुविधा भी मिल सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Fiero 125 में बड़ा फ्यूल टैंक दिया जा सकता है, इससे लंबी दूरी तय करने में आसानी हो सकती है। दावा है की रेडर 125 की तरह Fiero 125 में भी 65kmpl तक का माइलेज देने की क्षमता मौजूद हो सकती है।

TVS Fiero 125 के फीचर्स

फीचर्स देख नव युवा बोलेंगे क्या तो है रापचिक बाइक। tvs में अपनी लगभग सभी बाइक में डिजिटल फीचर्स देना शुरू कर दिया है उम्मीद है कि इस बाइक में भी आपको बहुत से नए अपडेटेड फीचर्स देखने मिल सकते है। स्मार्ट फीचर्स के तौर पर बाइक में डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया जा सकता है, इसमें डिजिटल स्पीडोमेटेर, फ्यूल गेज, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल क्लॉक, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ब्लूथूत कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिपमीटर, नेविगेशन और रियल टाइम माइलेज जैसी खूबियां मिल सकती हैं। इनके होने से सफर पहले के मुकाबले आसान और आरामदायक हो सकता है।

TVS Fiero 125 की कीमत

कम्यूटर बाइक होने के नाते इसे स्टार्ट करने के लिए सेल्फ और किक दोनों ही विकल्प दिए जा सकते हैं। रियर और फ्रंट सस्पेंशन में भी कुछ नया देखने को मिल सकता है। जहां तक बात कीमत की है तो इसे 1.35 लाख रुपये तक की ऑन रोड कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल अभी Tvs के पास 125 में रेडर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed