स्पोर्टी लुक में Hero Xoom मचा रहा धमाल, कम कीमत में दे रहा है लाजवाब फीचर्स, इसके आगे Jupiter ने भी टेके घुटने

hero xoom

स्पोर्टी लुक में Hero Xoom मचा रहा धमाल, कम कीमत में दे रहा है लाजवाब फीचर्स, इसके आगे Jupiter ने भी टेके घुटने। घरेलू बाजार में अपने नए स्कूटर Hero Xoom को लॉन्च किया है. एडवांस फीचर्स और स्पोर्टी लुक के साथ बाजार में उतारे गए इस स्कूटर की शुरुआती कीमत महज 68,599 रुपये तय की गई है. कंपनी ने इस स्कूटर को कुल तीन वेरिएंट्स में पेश किया है.

यह भी पढ़िए – OnePlus की स्मार्ट TV पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, मिलेंगे एक से बढ़कर एक नए फीचर्स, कीमत मात्र इतनी

स्पोर्टी लुक में Hero Xoom मचा रहा धमाल, कम कीमत में दे रहा है लाजवाब फीचर्स, इसके आगे Jupiter ने भी टेके घुटने

Hero Xoom का दमदार इंजन

इस स्कूटर में आपको दमदार इंजन दिया है। नए Hero Xoom स्कूटर में वही 110 सीसी इंजन है जो Maestro Edge और Pleasure Plus में भी काम करता है। इसमें 110.9cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड,फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है जो 8.05 bhp और 8.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन एक सीवीटी के साथ आता है।

यह भी पढ़िए – Jalebi Bai Web series में है ऐसे बोल्ड सीन्स की आपका भी निकल जायेंगा पसीना, इसको देखने से पहले बंद कर ले दरवाजा

Hero Xoom का लुक

इस गाड़ी का लुक कंपनी ने बेहतरीन दिया है। हीरो मोटोकॉर्प ने अपने इस स्कूटर के डिज़ाइन पर सबसे ज्यादा काम किया है. इस स्कूटर में कुछ हाई-टेक फीचर्स भी दिए गए हैं जो कि इसे ज्यादा स्पोर्टी बनाते हैं. इसमें X-शेप एलईडी हेडलैंप के साथ फ्रंट एप्रॉन को आकर्षक बनाया गया है. हैंडलबार और काउल को V-शेप डिजाइन दिया गया है और इसतें ट्रैपजोडियल टर्न सिग्नल और ट्रेंडी रियर व्यू मिरर देखने को मिलता है. इतना ही नहीं इसमें कॉर्नरिंग लाइट भी दी गई है, जैसा कि आपको कारों में देखने को मिलता है.

स्पोर्टी लुक में Hero Xoom मचा रहा धमाल, कम कीमत में दे रहा है लाजवाब फीचर्स, इसके आगे Jupiter ने भी टेके घुटने

Hero Xoom में मिलने वाले दमदार फीचर्स

इस स्कूटर में कंपनी ने XTEC तकनीक का इस्तेमाल किया है, इसके फ्रंट ग्लव बॉक्स में USB चार्जर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सीट के नीचे बड़ा अंडर-सीट स्टोरेज दिया गया है. इसके अलावा फ्रंट व्हील में इंटिग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS) भी मिलता है. नए Xoom में कंपनी ने डायमंड कट अलॉय व्हील्स को शामिल किया है. ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की मदद से आप कॉल, SMS इत्यादि जैसे अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed